पैसों के लेन देन में मां-बेटे और पोते का किया कत्ल, उज्जैन में ट्रिपल मर्डर का पर्दाफाश

4/14/2022 3:05:58 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन में एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने बताया कि सूदखोरी से परेशान होकर पिता और उसके पुत्र की हत्या की थी जिसके बाद उसकी मां को भी मौत के घाट उतार दिया था। मृतक और उसका बेटा ब्याज पर रुपये उधार देने का काम करते थे और ब्याज के लिए परेशान करते रहते थे। इन्ही की प्रताड़ना से तंग आकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

PunjabKesari

11 अप्रैल को पुलिस ने इंगोरिया थाना अंतर्गत ग्राम बुरावदा जंगल से दो लाश बरामद की थी। लाशों के पास मिले मोबाइल के आधार पर दोनों लाशों की पहचान 50 वर्षीय राजेश नागर और 20 वर्षीय उनके पुत्र पार्थ नागर की थी, जांच के बाद पुलिस जीवाजी गंज थाना अंतर्गत पिपली नाका स्थित कॉलोनी हरि नगर पहुंची थी। मृतक राजेश के घर में पहुंचने के बाद राजेश की मां 75 वर्षीय सरोज नागर की लाश भी घर की पलंग पेटी से मिली थी। उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने बताया कि ब्याज के रुपयों के लेनदेन के लिए दो लोगों ने मिलकर इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था और हत्या कर लाशें छुपा दी थी।

पुलिस के अनुसार एक आरोपी दाल चावल का व्यापारी है और दूसरा ऑटो चलाता है। दोनों ही को राजेश नागर ने रुपए उधार दे रखे थे। दाल चावल के व्यापारी को 4 लाख रुपए और ऑटो चालक को 20 हजार रुपए ब्याज पर दिए थे यही रुपए वापस मांगने पर आरोपियों ने घटनाक्रम को अंजाम दिया। आरोपी दोनों पिता-पुत्र को ऑटो रिक्शा में बैठा कर बड़नगर में रुपए देने का बहाना कर ले गए और इंगोरिया के पास ले जाकर आंखों में मिर्ची का पाउडर डालकर दोनों की चाकू से हत्या कर दी उसके बाद हरि नगर स्थित राजेश नागर के घर पहुंचे और राजेश नागर की 75 वर्ष की मां सरोज नागर की भी गला घोंट कर हत्या कर दी पुलिस इस पूरे मामले में बहुत ही सूक्ष्मता से साक्ष्य जुटाकर सनसनीखेज और गंभीर प्रकरण के रूप में जांच कर न्यायालय में पेश करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News