मां बेटे ने खुद को आग के हवाले कर खत्म कर ली जिंदगी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

12/6/2020 6:22:51 PM

पन्ना (टाइगर खान): मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर कोतवाली थाना अंतर्गत गल्लामंडी के पास एक घर मे रह रहे मां बेटे ने अपने आप को आग के हवाले कर आत्मदाह कर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी लगते ही मोहल्ले सहित पूरे शहर में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर राजस्व व पुलिस के अधिकारी पहुंचे और घटना की जानकारी कलेक्टर को दी। कलेक्टर ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण कर परिवार वालों को 20 हजार रुपए की तत्कालीन सहायता राशि दी, और मामले की गंभीरता से जांच कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Panna, death, burnt alive, suicide, police, crime

बताया जा रहा है कि बीती शनिवार की रात करीब 12 बजे शहर के गल्लामंडी के पास एक आगजनी की वारदात सामने आई है। जिसमें 60 वर्षीय वद्ध मां और 30 वर्षीय उसके बेटे ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है परिवार में तीन सदस्य थे। जिनमें से वृद्ध मां और दो बेटे थे। घटना के दिन घर में मां और बड़ा बेटा घर मे मौजूद था, और छोटा बेटा ग्वालियर में काम करता था। इसलिए घर मे सिर्फ वृद्ध मां और 30 वर्षीय बेटा ही रहते थे। मां सालों से मानसिक रुप से विछिप्त और बेटा भी मानसिक परेशान रहता था। बीती रात करीब 12 बजे घर के अंदर दोनों ने अपने आप को आग के हवाले कर दिया और इस घटना में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। रात में मोहल्लावासियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सुबह होते ही घटनास्थल पर भारी पुलिस बल से साथ राजस्व के अधिकारी पहुंचे और फिर घटना की जानकारी कलेक्टर को दी।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Panna, death, burnt alive, suicide, police, crime

कलेक्टर ने भी घटना को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर परिवार वालों का साहस बंधाया और तुरंत 20 हजार की सहायता राशि भी परिवार वालों को दी। साथ ही घटना की गंभीरता से जांच कराने की बात कही। हालांकि अभी घटना का स्पष्ट कारण नहीं पता चल पाया है और पुलिस ने घटनास्थल से दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है, वहीं मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News