MP गृह मंत्री का दिग्विजय सिंह पर तंज कहा,- पहले कांग्रेस को एकजुट करे लें फिर भारत जोड़ो यात्रा निकाले

6/7/2022 11:52:16 AM

भोपाल (विवान तिवारी): मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister narottam mishra) ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (digvijay singh) पर निशाना साधा है। गृह मंत्री के कहा कि दिग्विजय सिंह दूसरों पर आरोप लगाते हैं लेकिन कभी आतंकवाद (terrorism) पर सवाल नहीं उठाते हैं। वह पहले अपनी पार्टी को जोड़ लें फिर देश जोड़ने की बात करें और देश जोड़ो यात्रा निकालनी है तो कश्मीर से निकालें, कांग्रेस की दतिया से निकलने वाली संघर्ष यात्रा (sangharsh yatra) का स्वागत है।

PunjabKesari

कांग्रेस पर साधा निशाना 

कांग्रेस (congress) के टिकट दावेदारी को लेकर मारपीट पर गृह मंत्री ने कहा कि यह कोई खबर नहीं है। बैठक शांति पूर्ण हो जाती तो खबर थी। यह उनकी नेट प्रैक्टिस है, यह उनकी संस्कृति है और इसी के द्वारा वह जानता के बीच में आते हैं।

हत्या के आरोपी ऋषभ भदौरिया पर होगी कठोर कार्रवाई: गृह मंत्री  

वहीं ग्वालियर में आरोपी पति ऋषभ भदौरिया (rishabh bhadauria) द्वारा पत्नी की गोली मारकर हत्या मामले में मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है। गृह मंत्री ने कहा कि ग्वालियर में कांग्रेस नेता (congress leader) ने पत्नी की हत्या की है जोकि गंभीर विषय है। जिसे लोग कांग्रेस नेता कह रहे हैं मैं उसे अपराधी मानता हूं। उसकी फोटो किसी भी नेता के साथ हो लेकिन कार्रवाई कठोर ही की जाएगी।

पंजाब में नारेबाजी पर बोले गृह मंत्री 

मुख्यमंत्री भगवंत मान (cm bhagwant mann) ने गृह विभाग अपने पास इसलिए ही रखा है। क्योंकि पंजाब (punjab police) में पुलिस के सामने खालिस्तान (khalistan) के नारे लग रहे हैं। पंजाब के सुपर सीएम को लोगों को समझना चाहिए, पंजाब में लोग अपनी गलती मान रहे हैं।

24 घंटे में कोरोना के 17 नये मामले 

कोरोना मामले (new corona cases mp) को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मध्य प्रदेश में 24 घंटे में 17 नए मामले सामने आए,हैं। 34 मरीज ठीक हुए हैं। एक्टिव केस की संख्या 236 बची है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News