rahul gandhi ना तो राम के हैं और ना राष्ट्र के: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

5/23/2022 1:20:00 PM

भोपाल (विवान तिवारी): गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (rahul gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले राहुल गांधी ने राम मंदिर (ram temple) पर सवाल उठाए थे। अब राष्ट्र पर सवाल उठा रहे हैं। राहुल गांधी (rahul gandhi) ना तो राम के हैं और ना राष्ट्र के हैं, वह भले ही अपने आप को हिंदू (hindu) बताते रहें हो।

कमलनाथ ने दाम घटाने का किया था वादा लेकिन पूरा नहीं किया: गृह मंत्री

मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने पेट्रोल डीजल (petrol diesel) के कम हुई कीमतों पर कांग्रेस (congress) को आड़े हाथों लिया है। गृह मंत्री (home minister) ने कहा कि किसी भी कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी (modi modi) का धन्यवाद नहीं दिया है और भाजपा (bjp) पर आरोप लगाते थे चुनाव के समय दाम कम करते हैं। अभी तो दूर दूर तक चुनाव नहीं हैं। कमलनाथ (kamal nath) ने घोषणा में पेट्रोल डीजल के दाम कम करने की बात कही थी लेकिन सरकार में आने पर दाम बढ़ा दिए थे।

PunjabKesari

monkeypox को लेकर रखा जा रहा है ध्यान: गृह मंत्री  

तेजी से बढ़ रहे मंकी पॉक्स (monkeypox) को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सभी जगह सरकार निगाह रखे हैं। मध्य प्रदेश में अभी ऐसी कोई स्थिति नहीं है। आगे भी नहीं होगी, ऐसी उम्मीद है। फिर भी सतर्कता के तौर पर सभी को अलर्ट कर दिया है।

विवेक तंखा के सवाल पर दिया जबाव

विवेक तंखा (vivek tankha) के निर्णय बुलडोजर से होना है तो न्यायलय की जरूरत क्या है, पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री ने कहा विवेक तंखा वकील हैं, वह जानते हैं कोर्ट की जरूरत निर्णय पर आती है लेकिन सरकार अपना काम करती है। जहां बुलडोजर की जरूरत होती है वहां चलाया भी जाता है।

हिंदू धर्म पर ही क्यों शांति समिति की बैठक: नरोत्तम मिश्रा

ज्ञानवापी मामले (gyanvapi case) पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि न्यायालय जो निर्णय देगा उसका हम सम्मान करेंगे। हिंदू धर्म (hindu religion) पर ही क्यों शांति समिति की बैठक होती है। ज्ञान का जिक्र उर्दू में कहां हैं? गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि मध्य प्रदेश में कोरोना के 24 घंटों में 32 नए मामले सामने आए हैं। 22 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए जबकि एक्टिव केस की संख्या 275 अभी बाकी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News