मुस्लिम दोस्त लड़की को होटल में खाना खिलाना पड़ा महंगा, हिंदू युवक की मुस्लिम युवकों ने कर डाली पिटाई

5/26/2023 6:30:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में देर रात एक हिंदू युवक अपनी मुस्लिम दोस्त अपने हिंदू युवक दोस्त के साथ खाना खाने के लिए गई थी। उसी दौरान कुछ मुस्लिम युवकों ने हमला कर दिया और पूरे घटनाक्रम को अंजाम दे दिया। फिलहाल इस पूरे मामले में सीएम के संज्ञान में लेने के बाद पुलिस ने जानलेवा हमला सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पूरा मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र का है। तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम युवती अपने हिंदू मित्र भावेश के साथ होटल से खाना लेकर घर की ओर जा रही थी। इसी दौरान कुछ मुस्लिम युवक उनके करीब आए और विवाद करने लगे। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम युवती को यह भी कहा कि बुर्का पहनकर घर पर रहा करो, गैर हिंदू युवक के साथ बाजार में समाज की नाक कटवा रही हो। इस्लाम और शरिया कानून का ध्यान रखो तो वही बुर्का पहनकर ही घर के बाहर निकलो, फिलहाल जब साथ में रहने वाले हिंदू युवक भावेश ने मुस्लिम युवकों का विरोध किया तो उनकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान तकरीबन 40 से 50 मुस्लिम युवक वहां पर इकट्ठा हो गए और हिंदू युवक की जमकर पिटाई शुरू कर दी जब एक युवक को 30 से 40 मुस्लिम के द्वारा पीटा जा रहा था तो वहां से निकलने वाले कुछ लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की।

PunjabKesari

इस पूरे घटनाक्रम में बीच बचाव के दौरान हिमांशु पटेल और यश जोशी को भी चाकू लगे तो वही भावेश को भी गंभीर चोट आई है और उसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है फिलहाल विवाद की सूचना जैसे ही तुकोगंज पुलिस को लगी। तुकोगंज पुलिस मौके पर पहुंची और इस पूरे मामले में दो युवक शोएब एवमं अन्य को जोकि छावनी का रहने वाला था। उसे हिरासत में ले लिया है, तो वहीं इस पूरे मामले में पुलिस नाम मात्र की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर इतिश्री करने वाली थी लेकिन पूरे मामले की जानकारी जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लगी तो उन्होंने पूरे मामले में हस्तक्षेप करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के दिशा निर्देश दिए। उसके बाद इस पूरे मामले में पुलिस अब आगे कार्रवाई करने में जुटी हुई है तो वही जिस तरह से पिछले दिनों इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र में एक खुला पर्चा जिसमें भगवा लव जिहाद को लेकर जिक्र किया गया था। उसे इस पूरे मामले को जोड़कर देखा जा रहा है तो वहीं इस पूरे मामले में हिंदू युवक अपनी मुस्लिम युवती का खाना होटल से पैक करवाकर घर की और लौट रहा था और तभी उस पर हमला कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News