जनपद अध्यक्ष के पति राकेश पाठक ने SDM पर लगाए गंभीर आरोप, प्रभारी मंत्री को दिया शिकायती आवेदन

4/9/2023 12:36:25 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): नौगांव जनपद अध्यक्ष (Naugaon district president) हेमलता पाठक के पति राकेश पाठक (rakesh pathak) ने जिले के दौरे पर आए प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा (Om Prakash Sakhlecha) से नौगांव SDM विनय द्विवेदी (SDM Vinay dwivedi) को हटाने के लिए अपनी पत्नि के लेटरपेड पर एक शिकायती ज्ञापन दिया है। इस शिकायती ज्ञापन में नौगांव SDM पर आरोप लगाए गए हैं कि वह महाराजपुर से विधायक नीरज दीक्षित के करीबी हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनते और साथ ही मनमर्जी से काम करते हैं।

हालांकि मीडिया को दिए बयानों में राकेश पाठक ने मीडिया के कैमरों में विनय द्विवेदी (SDM Vinay-dwivedi) पर रुपए लेकर काम करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि 'वे लाखों रूपए की घूस ले रहे है'। वह पहले पटवारी रहे, फिर यही छतरपुर में तहसीलदार रहे और अब SDM और 2-2 जगह का प्रभार, जिससे लोग परेशान हैं और लोगों के कार्य प्रभावित हो रहे हैं। बताते चले कि राकेश पाठक पूर्व में एक सीईओ के खिलाफ भी इस तरह का विरोध कर चुके हैं।

PunjabKesari

●पटवारियों को हटवाना चाह रहे! 

इस बयान में उन्होंने यह भी बताया कि वे अपने क्षेत्र के 2 पटवारियों को हटवाना चाहते थे। लेकिन एसडीएम ने उन्हें नहीं हटाया। पड़ताल करने पर पता चला कि राकेश पाठक बड़ागांव की पटवारी नीलम अहिरवार से नाराज हैं। नीलम अहिरवार के खिलाफ उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष मलखान सिंह के माध्यम से भी शिकायत की थी। लेकिन नीलम अहिरवार को जब एसडीएम ने नहीं हटाया तो राकेश पाठक एसडीएम विनय द्विवेदी के खिलाफ मैदान में उतर आए। उन्होंने मीडिया के माध्यम से यह धमकी भी दी कि यदि एसडीएम विनय द्विवेदी नहीं हटाए जाते तो आगामी दिनों में वे मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में भी धरना प्रदर्शन करेंगे। हालांकि उनकी इस शिकायत को प्रभारी मंत्री ने हाथ में लेकर 1 सप्ताह में रिजल्ट देने की बात कही है।

●मनगढ़ंत आरोप: SDM 

वहीं इस मामले में SDM विनय द्विवेदी ने कहा कि रुपए लेकर काम करने जैसे ओछे आरोप लगाना आसान है। राकेश पाठक ने कब मुझे कितने पैसे दे दिए उन्हें प्रमाण देना चाहिए। उनकी नाराजगी क्यों है मैं समझ नहीं पा रहा हूं। उन्होंने कुछ काम बताए थे जिनमें से कुछ सही थे उन्हें कर दिया, कुछ नहीं किए शायद इसी से नाराज होंगे। बाकि मुझे नहीं पता वे क्यों मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News