इंदौर के नारकोटिक्स SP को मिलेगा राष्ट्रपति पदक

8/15/2020 6:04:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मध्य प्रदेश से कुल 20 से अधिक अधिकारी कर्मचारियों का चयन राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए हुआ है। इस सूची में इंदौर के नारकोटिक्स विभाग में पदस्थ एसपी दिलीप सोनी का नाम भी शामिल है। पिछले दिनों विभिन्न जगहों पर तैनात रहकर अपराध को रोकने के लिए बेहतरीन काम को देखते हुए राष्ट्रपति पदक से नवाजा गया। इंदौर में पदस्थ नारकोटिक एसपी को राष्ट्रपति पदक पुरस्कार से 15 अगस्त 2021 को सम्मानित किया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि एसपी दिलीप सोनी ने अपनी सेवा के दौरान विभिन्न ट्राइबल एरिया के साथ ही अन्य जगह पर ऑर्गेनाइज क्राइम को लेकर एक अभियान की शुरुआत की थी और धीरे-धीरे इस अभियान के तहत कई आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।

PunjabKesari
इसी काम को देखते हुए इस अवार्ड से उनको नवाजा गया अवार्ड मिलने के बाद दिलीप सोनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह मेरे साथ इंदौर के लिए भी गर्व की बात है। जिन लोगों ने मेरे साथ काम किया उनके लिए भी गर्व की बात है। उन्होंने अपने अवार्ड को अपनी टीम को समर्पित किया है। उनका कहना है कि मेरे साथ काम करने वाले लोगों के कारण ही यह अवार्ड मिला है जिसे पाकर मैं काफी खुश हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News