ग्वालियर महापौर के नाम पर जारी सस्पेंस को लेकर तोमर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- आलाकमान सभी नामों पर लगा चुका है मुहार

6/13/2022 1:00:06 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) को लेकर ग्वालियर में टिकट वितरण पर सियासी दांव फंस गया है। इस मामले में खुद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (narendra singh tomar) का बयान अब सामने आया है। तोमर के मुताबिक बीजेपी (bjp) आलाकमान ने बैठक और विचार मंथन करके नामों पर मुहार लगा दी है। उनका कहना है कि कि जल्द ही महापौर (mayor) और पार्षदों के नामों की घोषणा हो सकती है। 

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan), केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) और खुद उनके दिल्ली जाने के सवाल पर उन्होंने मीडिया से कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले से ही दिल्ली में मौजूद हैं। मैं यहां हूं, तो मुझे दिल्ली जाना ही है और सीएम की गृह मंत्री अमित शाह (amit shah) के साथ बैठक हैं, इसीलिए वह दिल्ली जा रहे हैं। वहां किसी तरह की कोई टिकट को लेकर चर्चा नहीं की जाएगी। नरेंद्र सिंह तोमर (narendra singh tomar) ने अपनी ओर से सफाई पेश करते हुए कहा कि कुछ लोगों को केवल गलतफहमी हुई है। 

वहीं ग्वालियक महापौर टिकट को लेकर सिंधिया और उनके बीच फंसे पेंच पर उन्होंने बेबाकी से कहा कि कहीं कोई पेंच नहीं है। सारे नाम तय हैं। हम सभी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं और एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News