digvijaya singh को होती है राम, राष्ट्र और राष्ट्रध्वज से तकलीफ: गृह मंत्री

8/1/2022 5:29:59 PM

भोपाल (विवान): गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister of mp) ने कांग्रेस (congress) को लेकर तीखे हमले किए हैं। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर दिग्विजय सिंह (digvijaya singh) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा दिग्विजय सिंह को हमेशा राम, राष्ट्र और राष्ट्रध्वज से तकलीफ होती है। ये बात उन्होंने उस बयान पर कही है, जिसमें दिग्विजय सिंह ने आरएसएस (RSS) को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा था कि आरएसएस ने कभी लोकतंत्र (democracy) और नागरिकों के अधिकारों में विश्वास नहीं किया और 1949-50 के समाचार पत्रों से जानकारी मिलती है कि उन्होंने संविधान और राष्ट्रीय ध्वज “तिरंगा” की प्रतियां भी जला दी थी।
 

PunjabKesari


संदिग्ध किरायदारों की जांच की जाए

गृह मंत्री (home minister) ने कहा कि 2 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। धारा 160 के नोटिस के तहत तलब किया गया था। सेंट्रल एजेंसी (central agency) आई थी। बिहार के फुलबारी आतंकवादी मामले में पूछताछ हुई है। उनके द्वारा टेलीग्राम पर ग्रुप बनाया गया था, जो संदिग्ध था।मध्यप्रदेश में भी पुलिस (mp police) को अलर्ट किया जाएगा। प्रदेश में संदिग्ध किरायदारों की जांच की जाए और मकान मालिक से भी कहा जाएगा कि संदिग्ध लोगों को मकान ना दें। 


कांग्रेस हार के लिए बनाती है कमेटी; गृह मंत्री    

संजय राउत (sanjay raut) को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि इन लोगों ने नया ट्रेंड चलाया है, जो विषय होता है उसका जवाब नहीं देते, उसकी जगह विक्ट्री साइन बनाते हैं। इसके साथ ही नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कांग्रेस को एक कमेटी हमेशा के लिए बना देना चाहिए, जो परिमाण आते ही लिस्ट जारी कर दे, हार के बाद कमेटी गठित करने से कुछ नहीं होगा। 

असीम जायसवाल को मिली राउंड अप सुरक्षा 

खंडवा मामले (khandwa case) पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि छात्र असीम जायसवाल वर्तमान में खंडवा में रह रहे हैं। असीम ने बताया नूपुर शर्मा (nupur sharma) के समर्थन में पोस्ट डालने के बाद 25 जुलाई को फोन आया था। 26 जुलाई को व्हाट्सएप पर मैसेज आया और 27 जुलाई को पुलिस में शिकायत की गई। असीम को राउंड अप सुरक्षा करा दी गई है, इसके साथ ही कॉल डिटेल की जांच की जा रही है।

एमपी में 186 नये मामले 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश में कोरोना (corona cases in madhya pradesh) को लेकर कहा कि पिछले 24 घंटे में 186 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 196 ठीक हुए हैं। वहीं एक्टिव केस की संख्या 1512 शेष है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News