कमलनाथ की आत्मा भोपाल के श्यामला हिल्स पर भटकती रहती है: नरोत्तम मिश्रा

1/3/2023 12:55:22 PM

भोपाल (विवान तिवारी): राहुल गांधी (rahul gandhi) के खादी वाले मामले पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने बयान दिया है। राहुल गांधी खादी को लेकर आडंबर कर रहे हैं, हमारे प्रधानमंत्री ने खादी के लिए आवाहन किया तो आजादी के बाद जितनी खादी खरीदी नहीं गई थी। उनके आह्वान पर सवा लाख करोड़ रुपए की खादी देश के अंदर खरीद ली गई और राहुल बाबा को खादी से इतना ही लगाव था, तो विदेशी टीशर्ट पहनकर काहे को यात्रा कर रहे हो। खादी पहनकर यात्रा करते कम से कम आज जब इंटरव्यू दे रहे हो, उनको वायरल करवा रहे हो उसी में खादी पहन कर बैठ जाते खादी से लगाव प्रदर्शित कर देते यह आपकी दो भाषाई बातें सब लोग समझते हैं। 

• ओबीसी वर्ग को लेकर

ओबीसी (OBC) के साथ में जिस तरीके से कांग्रेस (congress) ने धोखा किया था। यह ओबीसी वर्ग बहुत अच्छे से जानता है, किस तरह कैसे उन्होंने शिगूफा छोड़ा अपनी सरकार में और उसके बाद महाअधिवक्ता तक हाईकोर्ट में नहीं खड़े हुए और फिर स्टे करा दिया, ओबीसी वर्ग ये धोखा नहीं भूल सकता है। यह शिवराज सिंह की सरकार है प्रदेश के लोग जानते हैं हमारे तीन मुख्यमंत्री हुए अभी वे ओबीसी वर्ग से आए हैं, चाहे उमा भारती हो चाहे बाबूलाल गौर हो या फिर शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) कांग्रेस तो शुरु से ही सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुआ है इनकी पार्टी। 

• कांग्रेस की इंटरनेट मीडिया को लेकर

अब इंदिरा गांधी (indira gandhi) कांग्रेस की तरह इंटरनेट कांग्रेस बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा नेताओं की स्थिति देखो इंटरनेट वालों की कोई खंभे पर चढ़कर डीपी बदल रहा है कोई रिवॉल्वर चला रहा है गाने गाते हुए डिस्को करते हुए फायरिंग हो रही है, यह स्थिति कांग्रेस की है और यह जनता सब देख रही है इसलिए वैसे भी कांग्रेस ट्विटर, पोस्टर और बयानबाजी तक ही सीमित रह गई है अब यह जो इंटरनेट कांग्रेस बना रही है ना अब यह बस वर्चुअल कांग्रेस हो जाएगी, यह दूरदर्शन हो जाएगी निकट से दर्शन नहीं होंगे।

• व्यापम के आरोपों पर बयान 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) में कोई खलबली नहीं है कांग्रेस के आरोपों से आज तक न खलबली मची है ना मचेगी कांग्रेस क्या आरोप लगाएगी शीशे के घरों के में रहने वाले हम पर कैसे पत्थर से मार सकते है।

• कमलनाथ पर गृह मंत्री का पलटवार  

उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि कमलनाथ (kamalnath) भले ही दिल्ली में रहते हो लेकिन उनकी आत्मा जो है ना उनकी जो लालसा है यही श्यामला हिल्स पर भटकती रहती है, ऐसी कौन सी दिव्यदृष्टी है कमलनाथ जी हमको भी बताओ इतनी चिंता आप हमारी बैठक की कर रहे हो उतनी कांग्रेस की चिंता कर ली होती तो 40 विधायक बगावत नहीं करते न सरकार जाती है और ना ही राष्ट्रपति के चुनाव में क्रॉस वोटिंग होती।

• बैतूल वाले मामले पर बोले नरोत्तम 
 
आजाद वार्ड में 12 साल की बच्ची के साथ गलत किया गया था, अभी स्तिथि नियंत्रण में है, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News