किराया न चुकाना पड़े तो PM मोदी की फोटो का किया इस्तेमाल, मकान मालिक और किरायेदार के केस में नया ट्विस्ट

3/31/2022 1:17:43 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जहां एक किरायेदार ने अपने मकान मालिक पर आरोप लगाए कि वे उसे घर में लगी पीएम मोदी की तस्वीर हटाने के लिए मजबूर करते है और साथ ही न हटाने की सूरत में कमरा खाली करने की धमकी देते हैं। अपनी समस्या लेकर पीड़ित जनसुनवाई में पहुंचा था लेकिन मामले की जांच की गई तो कहानी में एक नया मोड़ आया। जिसे जानकर अधिकारी भी हैरान है।

PunjabKesari

दरअसल, रानी सराय स्थित डीआईजी कार्यालय में मंगलवारी पुलिस की जनसुनवाई में एमजी रोड थाने क्षेत्र निवासी युसूफ में जनसुनवाई में पहुंचकर अपने मकान मालिक के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें यूसुफ की शिकायत थी कि उसके मकान मालिक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो को घर से हटाने के लिए परेशान करते हैं। मामला गंभीर था इसलिए आला अधिकारियों ने मामले की जांच महात्मा गांधी रोड थाने के थाना प्रभारी को सौंपी एक लाइन में कहा जाए तो सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए शिकायतकर्ता ने यह रास्ता अपनाया

PunjabKesari

एमजी रोड टीआई के मुताबिक, इंदौर पुलिस द्वारा मंगलवारी जनसुवाई का आयोजन किया जाता है जिसमें शहर के परेशान आम आदमी की मदद पुलिस द्वारा शिकायत सुनने के बाद की जाती है। बीते मंगलवार युसूफ नामक एक व्यक्ति ने अपने मकान मालिक पर आरोप लगाया था कि यूसुफ के घर में लगे प्रधानमंत्री के फोटो को हटाने का दबाव उनके मकान मालिक बना रहे हैं। प्रधानमंत्री के फोटो की बात सुनकर मौके पर मौजूद अधिकारियों ने शिकायत सुनी और मामला उच्च स्तरीय था और तत्काल संबंधित थाने को निर्देशित करते हुए मामले में जांच करने को कहा बुधवार थाना प्रभारी डीवीएस नागर से जब जांच के विषय में बात की गई तो आवेदन पत्र मिलने की बात कही और यूसुफ की शिकायत के संबंध में जो जानकारी थाना प्रभारी ने दी वह चौंकाने वाली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News