हादसा या हत्या: रैलिंग पर बैठकर फोन पर बात कर रही थी नर्सिंग की स्टूडेंट अचानक तीसरी मंजिल से गिरी

12/2/2020 4:49:32 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): भोपाल के कोलार इलाके में रहने वाली एक नर्सिंग छात्रा तीसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी में लगी रैलिंग पर फोन पर बात करते करते नीचे गिर गई। उसे इलाज के पहले निजी और बाद हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराकर लाश परिजन को सौंप दी, जिसे लेकर वह अपने गृह नगर बालाघाट चले गए। प्रारंभिक जांच में यह पुलिस इस हादसा मान रही है, लेकिन सही कारणों का खुलासा जांच पूरी होने के बाद ही हो पाएगा।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक दीक्षा बिसेन पुत्री संतोष बिसेन (19) मूलत: मलाजखंड जिला बालाघाट की रहने वाली थी। वह यहां राजवेद कालोनी ललिता नगर कोलार रोड पर किराए से रहती थी और बीएससी नर्सिंग सेकेण्ड इयर की पढ़ाई कर रही थी। उसका फ्लैट बिल्डिंग की तीसरी मंजिर पर है। उसके साथ कजिन सिस्टर अंजली और गांव की ही एक अन्य लड़की काजल रहती है। सभी पढ़ाई करती हैं। रविवार की रात करीब साढ़े आठ बजे तीनों लड़कियां तीसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट पर मौजूद थी। भोजन बनाने के बाद वह आपस में बातचीत कर रही थी। रात करीब साढ़े आठ बजे दीक्षा बालकनी वाले कमरे से बाहर की तरफ निकल गई। कुछ देर बाद उसकी चीख सुनकर दोनों रूम पार्टनर दौड़ी तो दीक्षा जमीन पर गिर चुकी थी।

PunjabKesari

इलाज के दौरान देर रात तोड़ा दम
आसपास के लोगों की मदद से रूम पार्टनर उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंची, जहां हालत गंभीर होने के कारण उसे हमीदिया अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार तड़के दीक्षा ने दम तोड़ दिया। अस्पताल से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया और लाश परिजनों को सौंप दी गई, जिसे लेकर वह बालाघाट के लिए रवाना हो गए। मामले की जांच कर रहे पीएसआई रवींद्र चोकले ने बताया कि दीक्षा को रैलिंग पर बैठने की आदत थी। रूप पार्टनरों ने उसे कई बार इसके लिए मना भी किया था। अनुमान है कि रविवार की रात भी वह रैलिंग पर बैठी होगी, तभी बैलेंस बिगड़ने के कारण नीचे जा गिरी। हालांकि घटना के सही कारणों का खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News