रतलाम में सड़क धंसने से दबे दो लोग, एक की मौत,10 फीट गहरे गड्ढे में उतरे थे दो कर्मचारी

Monday, Sep 16, 2024-12:08 PM (IST)

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में सीवरेज का काम करते समय सड़क का एक हिस्सा धंस गया आपको बता दें कि मलबे में दबकर एक कर्मचारी की मौत हो गई है और दूसरा गंभीर रूप से घायल है। यह घटना रविवार देर शाम की है कर्मचारी 10 फीट गहरे गड्ढे में उतरे थे और यहां पर काम कर रहे थे। रतलाम के दिलीप नगर के मुख्य मार्ग पर मरम्मत का काम किया जा रहा है यहां पर जेसीबी की मदद से गड्ढा खोदा गया था और सीवरेज लाइन चौक होने की बात इस दौरान लोगों ने बताई नगर निगम की तरफ से सीवरेज सफाई का काम जे बरुडी एजेंसी को कॉन्ट्रैक्ट पर दे रखा है।

 दो कर्मचारी रविवार की शाम को 10 फीट गहरे गड्ढे में उतर गए और यहां पर काम कर रहे थे, इस दौरान सड़क किनारे का एक तरफ का हिस्सा धंस गया और गिट्टी और पत्थर दोनों कर्मचारियों के ऊपर जाकर गिर गए जिससे दोनों दब गए थे, मौके पर हड़कंप मच गया तत्काल दोनों को बाहर निकाल कर मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया जहां पर डॉक्टर ने सुनील नामक युवक को मृत घोषित कर दिया। बहादुर गंभीर रूप से घायल है जिसका मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

PunjabKesariबताया जा रहा है कि इस घटना के विरोध में सोमवार को नगर निगम के सफाई कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया। नगर निगम कमिश्नर हिमांशु भट्ट का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी। नगर निगम कमिश्नर ने बताया कि काम का ठेका एजेंसी को दे रखा था उसी के यह कर्मचारी थे सुरक्षा के साधन नहीं पाए गए हैं मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News