कंटेटमेंट एरिया में लोग गंदा काला पानी पीने को मजबूर, जिम्मेदार सो रहे कुंभकर्णी नींद

5/14/2021 10:52:11 PM

अनूपपुर(विनय शुक्ला): अनूपपुर जिले के अंतिम छोर पर स्थित नगरपालिका बिजुरी द्वारा इन दिनों काला पानी टैंकर के माध्यम से दिया जा रहा है। जिम्मेदार अधिकारी पदाधिकारी जनता के जान से कर रहे है खिलवाड़, एक तरफ देश में कोरोना संक्रमण फैलता चला जा रहा है। वहीं दूसरी और बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जिले में लॉकडाउन लगाया गया है और नगर पालिका बिजुरी द्वारा नगर की जनता को काला पानी परोसा जा रहा है।

PunjabKesari

बिजुरी नगर पालिका अंतर्गत कई वार्ड को कंटेटमेंट जोन भी घोषित किया गया है लेकिन कंटेटमेंट जोन में तो कोई भी इस काला पानी को पीकर जरूर संक्रमित हो सकते हैं। जिम्मेदार को इस पर जल्द से जल्द ध्यान देने की आवश्यकता है जिससे लोगों को इस काला पानी से निजात मिल सके क्योंकि ये उनकी नैतिक जिम्मेदारी भी है।

PunjabKesari

आपदा को अवसर समझ कर रहे कार्य...
नगर पालिका बिजुरी अंतर्गत लगातार कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है। उसको देखते हुए अनुविभागीय दंडाधिकारी कोतमा द्वारा कुछ वार्डो को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया गया जिससे संक्रमण का खतरा अन्य वार्डो तक न पहुंच सके। वहीं दूसरी ओर नपा बिजुरी द्वारा आज तक सिर्फ खानापूर्ति के नाम पर कुछ चुनिंदा स्थानों में सैनिटाइजर का छिड़काव क़िया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News