साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा...

5/19/2024 12:00:52 PM

बड़वानी। (संदीप कुशवाह): मध्य प्रदेश के बड़वानी शहर में वंदना ज्वेलर्स पर दो चोर साधु के वेश में दुकान पर पहुंचे और आशीर्वाद देने के नाम पर रुपये मांगने लगे। दुकान मालिक ने उन्हें गल्ले से निकाल कर ₹100 दे दिए। इस बीच बातों में उलझाकर दुकान के गल्ले से लगभग 20 हजार रुपए लेकर साधु के वेश में आए चोर भागने लगे। जिस पर दुकानदार और वहां पर बैठे अन्य ग्राहकों के साथ लोगों ने इन दोनों चोरों को बड़वानी शहर की दरजी गली से पकड़ लिया। 


जब लोगों ने इन चोरों की तलाशी ली तो इनके पास मिले 20 हजार रुपए लेकर दोनों को पुलिस के हवाले किया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। वहीं इस मामले पर वंदना ज्वेलर्स के मालिक अनुपम गुप्ता ने बताया कि मेरी दुकान पर साधु के वेश में दो चोर आए उन्होंने पापा से पैसे मांगे पापा ने ₹100 निकाल कर दिए।

PunjabKesari
 इसी बीच उन्होंने बातों में उलझा कर रुद्राक्ष और भस्म आशीर्वाद देने के बहाने गल्ले से 20 हजार रुपए निकाल लिए और  भाग गए। जिन्हें पड़कर हम लोगों ने पुलिस के हवाले किया है। अनुपम गुप्ता का कहना है कि साधु वेशभूषा में आए दोनों आरोपियों को कभी इस क्षेत्र में पहले नहीं देखा है और दोनों के पास आईडी कार्ड भी नहीं थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News