लोकायुक्त की कार्रवाई, पटवारी को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा, इस एवज में मांगी थी घूस

6/26/2024 8:15:29 PM

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है, लोकायुक्त पुलिस ने एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है, आरोपी ने किसान से सीमांकन और खसरा, बटान अपडेट करने के नाम पर 25 हजार रुपए की मांग की थी। पटवारी को 15 हजार लेते हुए लोकायुक्त ने पकड़ लिया। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले की रेहटी तहसील में राजस्व विभाग के पटवारी सचिन यादव 15 हजार रुपए की रिश्वत ले रहे थे।

 किसान ने इसकी शिकायत भोपाल के एसपी मनु व्यास से की थी। किसान ने बताया था कि उसकी खेती की एक एकड़ 20 डिसमिल जमीन ग्राम बोरदी तहसील रेहटी में है। जिस की रजिस्ट्री तथा नामांतरण की कार्रवाई तहसीलदार रेहटी से वह करवा चुके हैं। इस जमीन के सीमांकन और खसरा को अपडेट कराया जाना है। 

PunjabKesari
लेकिन पटवारी सचिन यादव उनसे 25 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहे हैं। इस शिकायत पर एसपी लोकायुक्त ने दल गठित किया था और लोकायुक्त की टीम ने पटवारी सचिन यादव को रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया, जैसे ही रिश्वत की यह राशि आरोपी ने तहसील कार्यालय रेहटी में अपने कार्यालय के सामने परिसर में शिकायतकर्ता से ली, लोकायुक्त की टीम मौके पर पहुंच गई और पटवारी को पकड़ लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News