भिंड में पटवारी सब पर भारी, कलेक्टर के दौरे में पटवारी गायब, भेज दिए भाड़े के लड़के

6/28/2024 4:27:07 PM

भिंड। (देवेश चतुर्वेदी): मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक अलग ही मामला सामने आया है। भिंड कलेक्टर जलभराव का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन पटवारी ने यहां पर खुद आने की जगह भाड़े के लड़के भेज दिए। भिंड कलेक्टर अमले के साथ जलभराव वाले इलाकों का निरीक्षण करने पहुंचे अटेर रोड़ क्षेत्र में स्थित रानी का ताल भी देखा। लेकिन यहां पटवारी नजर नहीं आ रहे थे, उन्होंने भाड़े के लड़कों को भेज दिया। हैरत की बात तो यह है कि लड़के ही सरकारी रिकॉर्ड लेकर कलेक्टर के साथ घूमते रहे।

PunjabKesari
इन्होंने ही नक्शा भी दिखाया बाद में जब कलेक्टर ने कहा कि पूरा रिकॉर्ड लेकर मेरे ऑफिस में आना तो पोल खुल गई। युवक पहले तो शांत रहा कलेक्टर ने दोबारा पूछा कि रिकॉर्ड है नहीं क्या तो युवक ने जवाब दिया कि वह पटवारी बताएंगे। कलेक्टर ने पूछा कि तुम कौन हो? तो तहसीलदार समेत सभी अधिकारियों ने चुप्पी साध ली, जबकि तहसीलदार ही इन लड़कों को कलेक्टर के साथ घूमा रहे थे।

PunjabKesari
तहसीलदार शर्मा लगातार पटवारी का बचाव करते हुए नजर आए। नाराज कलेक्टर ने तत्काल तहसीलदार से कहा कि इस लड़के से सरकारी रिकॉर्ड को वापस लो, इसके बाद तहसीलदार ने युवक से सरकारी रिकॉर्ड को ले लिया। इस मामले में कलेक्टर का कहना है कि पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News