शादी समारोह में नबालिग चुराते थे गहने, मास्टरमांइड की तलाश कर रही पुलिस

3/5/2021 5:00:44 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): शहर में लगातार चोरी लूट की वारदातें सामने आ रही हैं। पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी अपराधों पर अंकुश लगाने में इंदौर पुलिस नाकाम साबित हो रही है।

यही कारण है कि इंदौर पुलिस का खौफ चोरों को नजर नहीं आ रहा। चोर तो चोर बच्चे भी चोरी की वारदात को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे। ऐसी ही एक वारदात सामने आई थी जहां कनाड़िया थाना क्षेत्र की एक शादी समारोह से 10 लाख से ज्यादा की ज्वेलरी से भरा बैग बच्चे ले उड़े थे।

कनाड़िया पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो नाबालिग बच्चों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है  दरअसल ये चोरी की वारदात है जो 16 मार्च को कनाड़िया थाना क्षेत्र के बायपास रोड स्थित प्राइड होटल में चौहान परिवार की शादी के प्रोग्राम में हुई थी।

इस दौरान दूल्हा-दुल्हन को आए हुए लिफाफे व 10 लाख रुपये से ज्यादा की ज्वेलरी से भरा हुआ बैग कोई चोरी कर ले गया, जिसका पता लगते ही पूरे समारोह में खलबली मच गई बाद में जब वीडियो फुटेज देखी गई, जिसमें दो नाबालिग बच्चे बैग ले जाते हुए दिखाई दिए हैं। इस पर पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है।

वहीं, आज कनाड़िया पुलिस ने दो नाबालिग बच्चों के गिरोह को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बच्चों से पुलिस पूछताछ कर रही है कि इन नाबालिग बच्चों के साथ कोई बड़ा व्यक्ति तो नहीं था और इस गैंग में और कितने बच्चे काम कर रहे हैं। वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाकी बचे आरोपियों की तलाश कर रही है।

बता दें कि शादी में चोरियों का ये पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी कई बार गार्डनों में चोरियां हो चुकी हैं, लेकिन न तो पुलिस आरोपियों को पकड़ पाई है और ना ही इस गैंग को ऑपरेट करने व मदद करने वाले लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 


Content Writer

shahil sharma

Related News