कटनी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, धोखाधड़ी कर ATM बदलकर लूट मचाने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

10/16/2020 6:25:01 PM

कटनी (संजीव वर्मा): कटनी में ATM बदलकर लाखों रुपए निकलने वाले 3 आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने अरेस्ट किया है। इन आरोपियों के पास से 16 ATM सहित एक स्विफ्ट कार जब्त की गई है।  

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Katni, ATM theft, fraud, robbery, thief arrested, Katni police

मामले को लेकर कोतवाली पुलिस ने बताया कि, कटनी जिले व आसपास के जिलों में ये लोग धोखाधड़ी कर ATM बदलते थे, और फिर ठगी करते थे। जिसकी कई शिकायतें प्राप्त होने पर शहर के ATM एवं बैंको में लगातार चैकिंग की जा रही थी। जिसके फलस्वरुप दिनांक 15 तारीख को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की गायत्री नगर पुलिया के आगे एक स्विफ्ट कार के पास खड़े दो व्यक्ति आपस में ए.टी.एम. मशीन में छेडछाड कर रुपये निकालने की बातें कर रहे हैं। सूचना पर तत्काल मौके पर कोतवाली थाने का स्टाफ पहुचा और घेराबंदी कर उन्हें पकड़ने के लिए आगे बढ़े। एक आरोपी पुलिस को देखकर फरार हो गया तो वहीं दूसरा कार में बैठकर फरार होने की फिराक मे था, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Katni, ATM theft, fraud, robbery, thief arrested, Katni police

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अभय सिंह बताया, जो की यूपी के रायबरेली जिले के तेजगांव का रहने वाला है। साथ ही उसने यह भी बताया वह और उसका साथी किसी दूसरे के ए.टी.एम. कार्ड का प्रयोग कर ए.टी.एम. मशीन से लाखों रुपए निकाल लेते हैं, साथ ही दूसरे व्यक्तियों का ए.टी.एम. कार्ड बदलकर भी पैसे निकालते हैं। आरोपी के कब्जे से स्विफ्ट कार एवं स्कू डायवर और ए.टी.एम. कार्ड जप्त किये गये है । विवेचना दौरान दिनाक 16 तारीख को को प्रकरण में दो आरोपी हिमांशु पाण्डेय 19 वर्ष निवासी ग्राम पोस्ट छिवलहा थाना सरैली जिला रायबरेली ( उ.प्र.), सुभाष कुमार पासवान 20 वर्ष निवासी ग्राम पोस्ट लैहगी थाना कल्याणपुर जिला फतेहपुर (उ.प्र.) को गिरफ्तारी किया। कोतवाली पुलिस की तत्परता से ए.टी. एम .कार्ड बदलकर धोखाधडी करते हुये पैसा निकालने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन तीनो आरोपियों के पास से 16 एटीएम कार्ड व एक कार जब्त कर आरोपियों को न्यायालय पेश किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

static