पुलिस ने पकड़ी लाखों की शराब, कांग्रेस का आरोप मुख्यमंत्री के बेहद करीबी मंत्री का हाथ

8/11/2021 1:07:44 PM

सागर: एक तरफ शिवराज सरकार शराब माफिया के खिलाफ कड़ा कानून बना रही है तो दूसरी तरफ सागर के बहेरिया पुलिस को अवैध शराब के परिवहन के मामले मे बड़ी सफलता हासिल हुई है। जहां पुलिस ने 46,13000 रूपये की शराब की शराब जब्त की है। वहीं कांग्रेस का आरोप है कि शराब तस्करी में भाजपा मंत्री का हाथ है और अब वे मामले को दबाने की कोशिश में लगे हैं। इसे लेकर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट भी किया है।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, बहेरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बमौरा के पास मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर ट्रक क्र0 एम पी 20 जी 7550 मे भरी 601 पेटियों में देशी लाल मदिरा मशाला कुल 5409 वल्क लीटर एवं 195 सफेद रंग की प्लास्टिक की बोरियों में कुल 15600 क्वार्टर करीबन 2808 बल्क लीटर देशी लाल मदिरा जिसकी अनुमानित कीमत पैतालीस लाख पैंसठ हजार रूपये है के साथ में 20 पेटी हन्टर वियर  कुल 156 वल्क लीटर कीमती करीबन 48000 रूपये की  बरामद की है।

PunjabKesari

इस जखीरे के बारे में पुलिस ने पूछताछ की तो ट्रक सवार लोगों के पास से कोई वैध दस्तावेज नहीं मिला। पुलिस ने शराब जब्त करते हुए धारा 34(2)आवकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की। वही इस संबंध में आगामी जांच जारी है।

PunjabKesari

पुलिस ने जब मौके पर दबिश दी तो ड्राइवर मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इस अवैध शराब के संबंध में पुलिस भी फिलहाल कुछ भी बताने से किनारा कर रही है। इस मामले में भा जा पा के एक कद्दावर मंत्री के परिजनों का नाम भी जोड़ कर चर्चा चल रही है। इसको लेकर कांग्रेस के नेता नरेंद्र सलूजा ने एक ट्वीट भी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News