लूट की योजना बनाने वाले 8 बदमाशों पर पुलिस का शिकंजा, शहर भर में निकाला जुलूस...

10/13/2021 4:20:27 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लूट की वारदात को अंजाम देने के पहले ही पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल कर 8 नशेड़ी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनमें से अधिकांश आदतन अपराधी है। वही क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देते थे। ऐसे में पुलिस ने बदमाशों के खौंफ को कम करने के लिए उनका क्षेत्र में जुलूस भी निकाला।

PunjabKesari

दरअसल, इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में दहशत का माहौल फैलाने वाले बदमाशों का आजाद नगर थाना क्षेत्र में जुलूस निकाला गया। वही पकड़े गए 8 आरोपियों द्वारा नेमावर रोड़ स्थित एक पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे थे। पुलिस को जब इस बात की जानकारी लगी तो पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशो को हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया। जहां इंदौर के नामचीन गुंडे प्रज्जवल उर्फ गोलू बामनिया द्वारा अपने 7 साथियों के साथ लूट की योजना बनाई थी।

PunjabKesari

प्रज्ज्वल उर्फ गोलू ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया स्टेट्स पर पिस्टल के साथ अपनी तस्वीर लगाकर क्षेत्र में दहशत पैदा करने की कोशिश की जिसके बाद उसने अन्य नशेड़ी बदमाशों के साथ नेमावर रोड़ स्थित पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बनाई थी। लूट की योजना बनाते समय बदमाश महेश पेट्रोल पंप के करीब शराब पार्टी कर रहे थे। जहां से उन्हें धरदबोचा गया। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों के पास से देशी पिस्टल, तलवार, टॉमी और अन्य हथियार भी जब्त किए। वही इसके बाद आज पुलिस ने 8 बदमाशों का जुलूस भी निकाला।

PunjabKesari

गिरफ्त में आये बदमाशों के नाम प्रज्ज्वल उर्फ गोलू निवासी भील कालोनी, साहिल उर्फ बच्चा, अजहर खान,शेख साहिल, मोबशहीर, शकील, वसीम खान और पीयूष परमार है। इनमें से अधिकतर बदमाश आदतन अपराधी है और नशे की लत को पूरा करने के लिए अक्सर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। वही पुलिस की माने तो पकड़े गए बदमाशों के आपराधिक रिकार्ड के आधार पर जिलाबदर की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया है जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लूट की वारदात को अंजाम देने के पहले ही पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल कर 8 नशेड़ी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनमें से अधिकांश आदतन अपराधी है। वही क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देते थे। ऐसे में पुलिस ने बदमाशों के खौफ को कम करने के लिए उनका क्षेत्र में जुलूस भी निकाला।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static