कलेक्ट्रेट का घेराव करने पर पुलिस ने सुमित्रा महाजन, प्रदेशाध्यक्ष समेत कई भाजपाई हिरासत में

1/24/2020 6:29:12 PM

इंदौर (गौरव कंछल): भाजपाइयों ने शुक्रवार को भू-माफिया की आड़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने और सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ कलेक्ट्रेट का घेराव करते हुए उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपाइयों ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बीजेपी को प्रशासन ने केवल सभा करने की अनुमति दी थी, लेकिन प्रदर्शन और कलेक्ट्रेट का घेराव करने पर पुलिस ने पूर्व लोक सभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, महापौर मालिनी गौड, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला समेत एक सैकड़ों भाजपाइयों को हिरासत में लेकर आजाद नगर स्थित अस्थाई जेल भेज दिया।

PunjabKesari

इस दौरान कई बीजेपी कार्यकर्ता धरनास्थल पर काले गुब्बारे लेकर पहुंचे थे। प्रदर्शन कर रहे बीजेपी के नेताओं की पुलिस से झूमाझटकी हुई। प्रदर्शन में नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, विधायक आकाश विजयवर्गीय, पूर्व विधायक राजेश सोनकर, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा समेत 20 बड़े नेता मौजूद थे। इससे पहले सभा में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि यह सरकार अतिक्रमण के नाम पर हमारे कार्यकर्ताओं को डरा-धमका रही है। बीजेपी ने जब इस बात का विरोध किया तो ये कहने लगे कि अतिक्रमण के नाम पर कुछ लोगों को डराया-धमकाया जा रहा है, मुख्यमंत्री की ऐसी कोई मंशा नहीं है। हकीकत में माफियाओं पर कार्रवाई के नाम पर जो निर्माण तोड़े गए हैं, उसके पीछे अवैध वसूली की मंशा थी। कमलनाथ जी किस गुमान में हैं, एक शायर ने कहा है कि सोहरत की बुलंदी भी पलभर का तमाशा है।

PunjabKesari

राकेश ने कहा कि कमलनाथजी जिस डाल पर आप बैठे हो, वह एक ना एक दिन टूट जाएगी। आप तो उस डाल के टूटने का इंतजार भी मत करो, क्योंकि आपके अपने लोग ही उस डाल को लगातार तोड़ने का काम कर रहे हैं। इसलिए आप स्थाई नहीं हो। भय और आतंक का माहौल बनाकर मध्य प्रदेश में भाजपा के कार्यकर्ताओं को दबाने और कुचलने का काम करोगे। ऐसा सोच रहे हो तो यह आप भूल जाओ। आपने कुछ निर्माण तोड़े होंगे, कुछ और तोड़ लोगे, लेकिन यह भाजपा का कार्यकर्ता जितना तोड़ने की कोशिश करोगे। यह टूटेगा नहीं, झुकेगा नहीं, बस एक ही नारा बुलंद करेगा भारत माता की जय।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News