ऑनलाइन गेम के चस्के ने पत्नी को बना दिया चोर, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

Friday, Oct 11, 2024-12:05 PM (IST)

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में इंदार थाना क्षेत्र में गुरुवार को लाखों रुपए की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया और चोरी हुए सोने चांदी के जेवर और नगदी बरामद कर लिए हैं। इस मामले में पुलिस ने एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है, पुलिस की जांच में पता चला है कि शिकायतकर्ता की पत्नी ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है महिला ऑनलाइन गेम में पैसे हार गई थी। इंदार थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरपुर गांव के रहने वाले निरपाल सिंह ने चोरी की शिकायत की थी, निरपाल ने पुलिस को बताया था कि 29 सितंबर की रात को उनके घर से ताले तोड़कर जेवरात अज्ञात चोर चोरी करके ले गया है। 

इसके बाद पुलिस अज्ञात चोर की तलाश में जुट गई, पुलिस को जांच में पता चला कि निरपाल सिंह की पत्नी रमनदीप कौर ऑनलाइन गेम खेलती है और कुछ महीने पहले ऑनलाइन गेम में एक लाख रुपए से ज्यादा राशि हार गई। पुलिस ने शक के आधार पर रमनदीप कौर से पूछताछ शुरू की पुलिस की पूछताछ में रमनदीप ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उसने पैसों से ऑनलाइन गेम खेलने के लिए घर में चोरी की थी और पुलिस को भटकाने के लिए हाथों से घर की अलमारी और बक्सों के ताले तोड़कर सामान बिखेर दिया।

PunjabKesari महिला ने गांव के ही लवप्रीत को सस्ते में सोने चांदी के जेवरात बेच दिए थे। इसके बाद ऑनलाइन गेम में पैसों की जरूरत पड़ने पर पैसे ऑनलाइन डलवाती रहती थी लवप्रीत भी सस्ते में सौदे के चलते रमनदीप कौर से उसके जेवरात और पैसे लिए थे, पुलिस ने रमनदीप कौर और लवप्रीत से चोरी हुआ माल बरामद कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News