श्मशान घाट से अर्थी समेत शव को उठाकर थाने ले गई पुलिस, आपको चौंका देगा ये मामला

12/31/2020 7:34:48 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): फिल्मों में अक्सर दिखाया जाता है कि पुलिस वारदात के एकदम बाद पहुंचती है लेकिन इंदौर की पुलिस ऐसी नहीं है। इसका उदाहरण चंदननगर क्षेत्र के पंचकुइया मुक्तिधाम में देखने को मिला जहां अंतिम संस्कार की तैयारियां पूरी हो चुकी थी और शव को अग्नि दी ही जाने वाली थी कि पुलिस पहुंची और शव को पोस्ट मार्टम के लिए ले गई।

PunjabKesari

दरअसल मामला यह था कि राज नगर में रहने वाले 60 वर्षीय मदन सूदान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ही गई थी परिवार के लोगों ने आनन फानन में शव के अंतिम संस्कार की तैयारी कर मुक्तिधान ले गए।

PunjabKesari

परिजन शव को जलाने ही वाले थे कि वहां अचानक पुलिस पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस की माने तो उन्हें किसी ने सूचना दी थी कि किसी व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो गई है और परीजन उसका दाह संस्कार कर रहे हैं।

PunjabKesari

वही मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक पिछले 4 सालों से मानसिक बीमार था और कुर्सी पर से गिरने उनकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया दिया है। अब पुलिस परिजन और घर के आसपास के लोगों के बयान लेकर जांच को आगे बढ़ा रही है। वही मौत की असल वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम के इंतजार कर रही।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News