MP में चाय पर सियासत, कांग्रेसियों ने पी चाय, पैसे भाजपा नेता ने दिए, कहा- इन्हें चायवाले पसंद नहीं...

Monday, Aug 12, 2024-06:35 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : मध्यप्रदेश की राजनीति में चाय की एंट्री हो गई है। दरअसल, इंदौर में कांग्रेस नेताओं ने चाय पी और पानी बोतल लेकर लेकिन उसके पैसे नहीं दिए। इस बात की जानकारी जैसे ही भाजपा नेताओं को लगी तो उन्होंने बिना मौका गंवाए चाय के 250 रुपए दुकानदार को दे दिए। मामले का खुलासा हुआ तो कांग्रेस ने कहा कि गफलत में पैसे देना बाकी रह गया। बीजेपी कांग्रेस को आमने सामने दुकान संचालक भाग निकला।

PunjabKesari

दरअसल 25 से ज्यादा कांग्रेसी जोन 1 डीसीपी विनोद कुमार मीणा को युगपुरुष आश्रम में मानव तस्करी का आरोप लगाते हुए ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे। सभी ने रीगल पुलिस कंट्रोल रूम के समीप चाय की दुकान से 23 कप चाय पी और एक पानी की बोतल ली। लेकिन बिना पैसे दिए वहां से रवाना हो गए। चाय वाला कांग्रेसियों को ढूंढता रहा। ज्ञापन के दौरान शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष देवेंद्र यादव, प्रदेश प्रवक्ता अमित चौरसिया, प्रदेश प्रवक्ता संतोष सिंह गौतम सहित सेवादल अध्यक्ष मुकेश यादव मौजूद थे लेकिन किसी भी नेता की जेब से 25 लोगों की चाय के पैसे नहीं निकले। चायवाली बात का पता जैसे ही बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा को लगा तो उन्होंने रीगल चौराहे पर जाकर गरीब चाय वाले को पैसे दिए।

PunjabKesari

इस दौरान नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस पर आरोप लगाए और कहा कि कांग्रेस को चाय वाले पसंद नहीं, इसलिए बिना पैसे दिए भाग निकले। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में कांग्रेसियों की चाय के पैसे हम चुकाएंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री अरुण यादव का भी कांग्रेस के केंटीन में 4 हजार रूपए का चाय का बिल बकाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News