ग्वालियर में निजी बस और ऑटो में जोरदार टक्कर, 13 लोगो की मौके पर मौत

3/23/2021 11:26:56 AM

ग्वालियर:  मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक निजी बस और ऑटो में जोरदार टककर हो गई। बता दें कि इस हादसे में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि कई लोग घायल  है। जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल भर्ती करवाया गया है। यह सभी लोग ऑटो में सवार होकर बानमोर की तरफ जा रहे थे। जबकि बस मुरैना से ग्वालियर की ओर आ रही थी। मृतकों में 12 महिलाएं और 1 ऑटो चालक है। हादसा मंगलवार सुबह 6:00 बजे के करीब पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के गंगा मालनपुर के पास हुआ।
PunjabKesari

जहां निजी बस और ऑटो में जोरदार टककर हो गई। बताया जा रहा है कि  इस हादसें के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिवार के लिए 4-4 लाख रुपए और घायलों के लिए 50 हजार रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की है। वहीं इस हादसे की सूचना मिलते ही ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह, कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी सहित सभी वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी उपस्थित रहे।
PunjabKesari

ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री सतीश सिंह सिकरवार ने डेड हाउस पहुंचकर मृतकों के परिवारजनों से चर्चा की और उन्हें हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। ग्वालियर सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने घटना की जानकारी मिलने पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारजनों हर संभव मदद का आश्वासन दिया और ईश्वर से उन्हें शक्ति प्रदान करने की कामना की। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

kirti

Recommended News

Related News