छात्राओं को हैलो स्वीट हार्ट, हेलो बेबी जैसे मैसेज करते हैं पन्ना पीएम श्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के प्रोफेसर, हरकतों से परेशान छात्राएं पहुंची थाने

Wednesday, Sep 25, 2024-07:04 PM (IST)

पन्ना (टाइगर खान) : प्रधानमंत्री कॉलेज पन्ना में शिक्षा के मंदिर में पढ़ने वाली छात्राओं को कॉलेज में पदस्थ प्रोफेसर द्वारा प्रताड़ित और ग़लत हरकतों के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। बता दें कि पन्ना जिले के पीएम श्री कॉलेज ऑफ़ एक्सीलेंस (शासकीय छत्रसाल स्नातकोत्तर महाविद्यालय) के ABVP और NSUI छात्र संघ के सैकड़ो छात्र-छात्राओं ने आज कॉलेज के बाहर मुख्य सड़क पर चक्काजाम कर दिया, जिससे दोनों ओर से वाहनों की लंबी लाइन लग गई। वही जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व तहसीलदार के द्वारा किसी तरह कार्यवाही का आश्वाशन देकर मामले को शांत करवाया, वही छात्राओं ने विनय श्रीवास्तव प्रोफेसर को हटाने की मांग की है, और कहा कि अगर 8 दिवस के अंदर कार्यवाही नही होती है तो सभी उग्र आंदोलन करेंगे।

PunjabKesari

छात्राओं का आरोप है कि विनय श्रीवास्तव प्रोफेसर आए दिन छात्राओं को अश्लील मैसेज एवं अश्लील वीडियो गलत कमेंट्स एवं अपने चैनल को सब्सक्राइब एवं अन्य टाइम टेबिल एवं किताबों को लेकर लगातार कई सालों से परेशान कर रहै है। बार-बार आवेदन देकर प्राचार्य को सूचित कर कार्यवाही की मांग की है। विगत वर्षों में भी उक्त प्रोफ़ेसर के द्वारा ऐसा ही मामला सुर्खियों में आया था, लेकिन आज दिनांक तक किसी भी प्रकार की प्रोफेसर के प्रति कोई कार्यवाही न होने से प्रोफेसर के हौसले बढ़ गए है। जिससे आज कॉलेज की छात्र-छात्राओं ने (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) ABVP एवं NSUI के तत्वाधान में चक्काजाम किया और चेतावनी दी है कि अगर प्रोफ़ेसर को तत्काल प्रभाव से नहीं हटाया जाता है, तो नेशनल हाइवे पर चक्काजाम कर उग्र आंदोलन किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News