दुकान के अंदर चल रहा सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, छापेमारी में 2 युवतियों के साथ एक युवक को आपत्तिजनक हाल में पकड़ा

12/14/2022 12:33:37 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर में दुकान की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। छापेमारी में दो युवती और एक युवक आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। वहीं दुकान का मालिक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते तलाश शुरु कर दी है। 

PunjabKesari

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित चेरीताल गोपाल मार्केट का है। जहां पुलिस को सूचना मिली थी कि कई दिनों से दुकान की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। पुलिस ने देर रात चेरीताल गोपाल मार्केट के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित हरीश अग्रवाल की अग्रवाल एसोसिएट एंड इंटरप्राइजेज दुकान पर छापेमारी की। पुलिस ने जहां से दो युवती और एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पाया है और गिरफ्तार किया। हालाकि दुकान मालिक हरीश अग्रवाल मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है कर दी है।

PunjabKesari

सीएसपी प्रभात शुक्ला ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर हरीश अग्रवाल की दुकान पर चल रहे सेक्स रैकेट के अड्डे कि जानकारी मिली थी जिसका परीक्षण कराने के बाद पुलिस के द्वारा एक ग्राहक बनकर भेजा गया। उसने वहां चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर सौदा किया। जिसके बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। जहां पुलिस को आपत्तिजनक स्थिति में दो युवती और एक युवक मिला जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि मौके से पकड़ाया आरोपी वीरेंद्र जैन तेंदूखेड़ा जिला दमोह का रहने वाला है जो कि गल्ले का व्यापारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News