व्यापारियों ने BJP के खिलाफ खोला मोर्चा, बाजार में लगाए बैनर ''हमारी भूल, कमल का फूल''

7/30/2019 5:14:50 PM

इंदौर: इंदौर के शीतलामाता बाजार के व्यापारियों का अनोखा विरोध देखने को मिला। यहां भाजपा की महापौर व विधायक मालिनी गौड़ के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 में स्थित बाजार के व्यापारियों ने सड़क चौड़ीकरण में हो रही तोड़फोड़ के विरोध में मंगलवार से अनूठा विरोध शुरू किया है। व्यापारियों ने अपनी दुकानों के बाहर पोस्टर लगाकर विरोध दर्ज कराया। ये पोस्टर देख हर कोई हैरान है। इनमें लिखा था कमल का फूल, हमारी भूल।

PunjabKesari

दरअसल, शीतलामाता बाजार के व्यापारी सड़क चौड़ीकरण का विरोध कर रहे हैं। व्यापारियों ने तीन दिन से अपनी दुकानें भी बंद रखी थी। इस दौरान उन्होंने नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह से भी मुलाकात की। इस सम्बन्ध में व्यापारी निगम आयुक्त आशीष सिंह से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा चुके हैं। लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद व्यापारियों ने दुकानें चालू रखकर अनूठे तरीके से विरोध करने का फैसला किया। व्यापारियों ने अपनी दुकानों के बाहर भाजपा के विरोध में पोस्टर लगा दिए। दुकानों के बाहर लगे पोस्टर्स पर लिखा गया है- कमल का फूल, हमारी भूल।

PunjabKesari

बता दें कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत गौराकुंड से जयरामपुर कॉलोनी तक 60 फीट रोड बनना है। इसके रास्ते में आने वाले बाधक निर्माणों को हटाने के लिए निगम ने कई व्यापारियों को नोटिस दिए हैं जिसका विरोध किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News