मध्यप्रदेश में ट्रक-कार की भिडंत में चार लोगों की मौत, एक घायल

7/25/2021 11:21:25 AM

भोपाल, 25 जुलाई (भाषा) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार तड़के ट्रक और कार की भिडंत में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिसरोद पुलिस थाना प्रभारी निरंजन शर्मा ने ‘भाषा’ को बताया कि यह घटना भोपाल-होशंगाबाद मार्ग पर शहर के चिनार फॉर्च्यून के पास रविवार तड़के करीब दो बजे के आसपास हुई।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। ये सभी 25 से 30 वर्ष के बीच के थे। इनमें से दो की पहचान आदित्य पांडे और हितेश के रूप में की गई है, जो भोपाल के अवधपुरी के निवासी थे। वहीं, दो लोगों की अब तक पहचान नहीं हो पायी है।

शर्मा ने बताया कि इस हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल भी हुआ है, जिसे शहर के नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने कहा कि हादसे की सूचना मिलने के बाद मिसरोद पुलिस और भोपाल नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और जेसीबी मशीन तथा आयरन कटर से कार में फंसे चार शवों एवं एक घायल व्यक्ति को बाहर निकाला। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त ये लोग भोपाल से मिसरोद की ओर जा रहे थे।

शर्मा ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक अपने वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया, जिसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच की जा रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

static