IAS गौरी सिंह के VRS पर बोले राकेश सिंह- डर के साए में काम कर रहे हैं अधिकारी

12/20/2019 7:11:05 PM

भोपाल: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सीनियर आईएएस अधिकारी गौरी सिंह के वीआरस को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अधिकारी डर के साए में काम कर रहे हैं। ये सरकार हिटलरशाही के साथ चल रही है। राकेश सिंह ने कहा कि प्रदेश के अधिकारी-कर्मचारी डर के माहौल में काम कर रहे हैं। उनको लगता है पता नहीं कब तबादला कर दिया जाएगा। कब उनको हटा दिया जाएगा, इसलिए चाहे अनुचित ही क्यों न हो, सरकार के लोगों की बातों को स्वीकार करने के लिए अधिकारी-कर्मचारी मजबूर हैं।

PunjabKesari

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने अधिकारी-कर्मचारियों का आव्हान करते हुए कहा कि इस सरकार के दवाब में कोई भी ऐसा काम मत करिए जिसके कारण जनता का उत्पीड़न होता है, या जनता के साथ अन्याय होता है। मध्य प्रदेश कैडर की 1987 बैच की सीनियर आईएएस अधिकारी गौरी सिंह ने नौकरी छोड़कर वीआरएस के लिए आवेदन दिया है, जिसे सरकार ने स्वीकार कर केंद्र सरकार के कार्मिक मंत्रालय को भेज दिया है।

पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग से प्रशासन अकादमी किए गए तबादले से गौरी सिंह नाखुश थीं। मुख्यमंत्री तक बात भी उन्होंने पहुंचाई थी, लेकिन इसके बाद भी ट्रांसफर आदेश में परिवर्तन की कोई गुजांइश नजर नहीं आई तो उन्होंने वीआरएस के लिए आवेदन दिया है। सीनियर आईएएस अधिकारी गौरी सिंह का पोषण आहार की नई व्यवस्था से बेरूखी और पंचायत चुनाव में आरक्षण करने के कारण 1 दिसंबर 2019 को ही तबादला हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News