IS नियाज खान के मुस्लिम कीड़े वाले ट्वीट पर रामेश्वर शर्मा ने कहा,- मुस्लिमों के लिए ''कीड़े मकोड़े'' जैसे शब्दों का ना करें इस्तेमाल

3/19/2022 9:47:50 PM

भोपाल (विवान तिवारी): द कश्मीर फाइल को लेकर जहां एक ओर सियासत अपने चरम पर है, तो वही दूसरी ओर आईएएस अधिकारी नियाज खान के ट्वीट पर जुबानी जंग तेज हो गई है। नियाज खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए ये लिखा है कि कश्मीर फाइल ब्राह्मणों का दर्द दिखाती है, उन्हें पूरे सम्मान के साथ कश्मीर में सुरक्षित रहने की अनुमति दी जानी चाहिए। निर्माता को कई राज्यों में बड़ी संख्या में मुसलमानों की हत्याओं को दिखाने के लिए एक फिल्म भी बनानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुसलमान कीड़े नहीं बल्कि इंसान और देश के नागरिक हैं। इस पर हमलावर होते हुए पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि चलिए 30 साल बाद ही सही लेकिन आप ने माना तो कि कश्मीरी पंडितों हिंदूओं के साथ अन्याय अत्याचार बर्बरता हुई है। 30 साल बाद आप ने माना तो इस्लामिक कट्टरवाद जिहाद के लिए कैसे हिंदुओं को मिट्टी में मिलाने की सोच का उदाहरण 19 जनवरी 1990 को पेश किया गया था।

मुस्लिमों के लिए ना इस्तेमाल ना करें कीड़े मकोड़े जैसे शब्द: रामेश्वर शर्मा 

उन्होंने मुसलमान कीड़े वाले मामले पर कहते हुए यह कहा कि एक बात और नियाज खान जी मुस्लिमों के लिए कीड़े मकोड़े जैसे शब्दों का इस्तेमाल ना करें, क्योंकि भारत में सच्चे देशभक्त एपीजे अब्दुल कलाम साहब अशफाक उल्ला खां जैसे भी हुए हैं। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि ये जंग कब तक जारी रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News