इंदौर में तेजी से हो रही कोरोना रिकवरी, प्रदेश में 194 मरीजों के साथ आंकड़ा 8 हजार से पार

6/2/2020 11:39:12 AM

इंदौर(गौरव कंछल): मध्य प्रदेश के कोरोना का कहर जारी है। सोमवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक राज्य में 194 नए मामले सामने आए जिसके साथ संक्रमितों का आंकड़ा 8,283 तक पहुंच गया। वहीं, पिछले 24 घंटे में इस बीमारी से आठ और व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई है। जिनमें से इंदौर में तीन, भोपाल में दो और उज्जैन, सागर एवं जबलपुर में एक-एक मरीज की मौत की पुष्टि हुई है।

PunjabKesari

इसके साथ राज्य में मरने वालों की कुल संख्या 358 हो गई है। कोरोना का सबसे ज्यादा कहर आर्थिक राजधानी इंदौर में देखने को मिल रहा है। शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 3570 हो गई है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन में नए पॉजिटिव मरीजों की संख्या में कमी आई है। सोमवार को 889 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए जिनमें से 31 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं 138 मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं।

PunjabKesari

इंदौर में तेजी से हो रही रिकवरी
बताया जा रहा है कि शहर में कोरोना मरीजों के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। सोमवार को 39 मरीजों के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अब तक कुल 2029 मरीज ऐसे हैं जिन्होंने कोरोना से जंग जीती है। वहीं इंदौर में अब कुल 1403 एक्टिव केस बचे हैं जिनका इलाज शहर के अलग अलग अस्पतालों में चल रहा है।


Edited By

meena

Related News