जानिए क्यों हाईकमान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए दिग्विजय सिंह पर जताया भरोसा, छत्तीसगढ़ के दुर्ग में सामूहिक हत्याकांड...

9/30/2022 7:26:43 AM

पूर्व मंत्री बोले- जिनके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष से बड़ा CM का पद है उनका भगवान ही मालिक, कांग्रेस बोली- पहले बताओं नड्डा का चुनाव कब हुआ?
पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद को लेकर साधा निशाना है। पूर्व मंत्री ने कहा है कि जिस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से बड़ा मुख्यमंत्री का पद हो जाए ऐसे लोगों का तो भगवान ही मालिक है।

गुरुचरण सिंह होरा के आरोपों पर  सामाजिक संगठनों ने जताई नाराजगी, कहा- CM बघेल से जुड़े विवादित ऑडियो की जल्द जांच हो
विवादित वायरल ऑडियो को लेकर छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में सामूहिक हत्याकांड, पति- पत्नी समेत 2 मासूम बच्चों की हत्या
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई है। गुरुवार सुबह चारों का शव बाड़ी में पड़ा हुए मिले। मृतकों में पति पत्नी और दो बच्चे शामिल है। घटना की सूचना पर गांव में हड़कंप की स्थिति है। मौके पर पुलिस पहुंची है और जांच कर रही है।

चेतावनी के बाद भी गरबा पंडालों में पहुंच रहे गैर हिंदू, बजरंग दल ने इमरान नाम के युवक को पकड़ा
इंदौर में एक बार फिर गरबा पंडाल में पुलिस युवक की गिरफ्तारी हुई है। ताजा मामला पलसीकर कालोनी के गरबा पंडाल का है जहां से बजरंग दल ने चेकिंग के दौरान इमरान नामक व्यक्ति को पकड़ा है।

70 किलो एमडी ड्रग्स मामले में इनामी फरार आरोपी गिरफ्तार, इंदौर क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई
इंदौर क्राइम ब्रांच ने ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्यवाही करते हुए 70 करोड़ की 70 किलो एमडी ड्रग्स मामले में फरार चल रहे 12 हजार रुपये के इनामी तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आगर मालवा: टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलटी कार, चालक की मौत
आगर मालवा में गुरुवार को एक बड़ा सड़का हादसा हो गया। जहां उज्जैन झालावाड़ नेशनल हाईवे पर ग्राम निपानिया जोड़ के समीप एक कार का टायर फटने से वाहन दुर्घटना हो गया।

डॉक्टर से ज्यादा ओझा पर भरोसा : सांप ने डसा तो अस्पताल के बाहर फोन पर ओझा से फोन पर करवाई झाड़फूंक
शिवपुरी जिले में अंधविश्वास का एक मामला सामने आया है जहां सांप के डसने के बाद महिला को उपचार के लिए गंभीर हालत में जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे

सगे चाचा की शर्मनाक करतूत, 7 साल की भतीजी को डरा धमकाकर किया दुष्कर्म
रिश्तों को शर्मसार कर देने ऐसे चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसने अपनी 7 वर्षीय भतीजी अश्लील हरकतें कर उससे शारीरिक संबंध बना रहा था।

श्योपुर में पहली बार राशन माफिया पर बड़ी कार्रवाई, आरोपी फरियाद अंसारी की अवैध दुकान पर चला बुलडोजर
श्योपुर में एक बार फिर से एंटी माफिया अभियान के तहत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बुलडोजर कार्यवाही देखने को मिली है।

बेटी बोली- पापा ने मम्मी को फंदे से लटका दिया... रिटायर्ड फौजी पर पत्नी की हत्या के आरोप
कटनी जिले के बरही थाना क्षेत्र फॉरेस्ट कॉलोनी निवाई रिटायर्ड फौजी ऋषि कुमार बड़गैया पर पत्नी आरती बड़गैया की हत्या करने आरोप लगाते हुए मृतिका के परिजनों ने स्वास्थ्य केंद्र में जमकर मारपीट कर दी

आखिर ऐसी क्या चीज है जो दिग्विजय सिंह को बना सकती है राष्ट्रीय अध्यक्ष, क्यों इस कुर्सी के लिए सटीक बैठते हैं राजा साहब...
बीते दिन खबर आई कि दिग्विजय सिंह को केरल से तुरंत दिल्ली बुलाया गया है। बस फिर क्या था उधर खबर आई इधर मध्य प्रदेश में खलबली मच गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News