कमलनाथ के स्वागत के लिए चाइनीज मांझा तैयार लेकर खड़ा है: गृह मंत्री

2/11/2023 5:46:50 PM

कमलनाथ के स्वागत के लिए चाइनीज मांझा तैयार लेकर खड़ा है: गृह मंत्री

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से कहा कि कमलनाथ जी को इस कदर फंसा लिया है कि ऐसे तो चक्रव्यू में अभिमन्यु (abhimanyu) भी नहीं फंसा होगा। 

Vidhisa: नकली लोकायुक्त पुलिस बनकर ठगी की कोशिश नाकाम

 विदिशा के गंजबासौदा इलाके में नकली लोकायुक्त पुलिस बनकर ठगी की नाकाम कोशिश का मामला सामने आया है। इस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं जबकि एक आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

पीजी कॉलेज में ABVP की गुंडागर्दी! प्रिंसिपल के रूम में तोड़फोड़

बड़वानी के शासकीय पीजी कॉलेज में एबीवीपी संगठन के छात्रों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान छात्रों ने प्राचार्य के रुम में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया।

विकास यात्रा में गधे पर बैठकर पहुंचा युवक

छतरपुर में गधे पर बैठकर एक युवक ने ढोल नगाड़ों के साथ विकास यात्रा में भ्रष्ट अधिकारियों और यात्रा का विरोध किया है।

सियासी आरोप और आश्वासनों में उलझा मेडिकल कॉलेज! 

छतरपुर मेडिकल कॉलेज के टेण्डर होने के बाद निर्माण की प्रक्रिया शुरू हुई थी। लेकिन 3 माह तक ही निर्माण प्रक्रिया चलने के बाद यह ठप हो गई।

Health Sysytem: एंबुलेंस नहीं आई तो पत्नी और बेटा ठेले पर ले गए अस्पताल

सिंगरौली में एक शर्मनाक कर देना वाला मामला सामने आया है। यहां एंबुलेंस नहीं आने के बाद पत्नी और बेटा हाथ ठेले पर शख्स का इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

कांग्रेस नेता का अनोखा प्रदर्शन! आवारा कुत्तों से खतरे को देखते हुए बांटे डंडे

कांग्रेस नेता (congress leader) ने अनोखा प्रदर्शन किया। इंदौर शहर में सवा लाख से अधिक आवारा घूम रहे कुत्तों (dogs) के खतरे को देखते हुए आम जनता को डंडे बांटे।

छतीसगढ़ में बीजेपी का चुनावी शंखनाद! नक्सलियों के गढ़ में जाएंगे जेपी नड्डा

विधानसभा चुनाव और 2024 लोकसभा चुनाव (lok sabha) को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (jp nadda) नक्सल गढ़ में आमसभा को संबोधित करने के लिए अल्प प्रवास पर बस्तर (bastar) दौरे पर आ रहे हैं।

छतरपुर: 'विलुप्त' हो चुके फब्बारा चौराहे पर कब जागेगी नगर पालिका

फरवरी में ही 13 से 19 तारीख तक बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar) पर विराट धार्मिक महोत्सव का आयोजन होना है, जिसमें कई लाखों लोग छतरपुर (Chhatarpur) पहुंच सकते हैं। 

2 मंजिला इमारत से कूदा हत्या का आरोपी, मौत

 दिल्ली में एक हत्या की वारदात को अंजाम देकर मध्यप्रदेश के ओंकारेश्वर में फरारी काट रहे तीन आरोपियों को जब दिल्ली पुलिस पकड़ने पहुंची

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News