कभी भी टूट सकता है भारूडपुरा का डेम, सांची दूध के बंद पैकेट में दिखा मक्खी जैसा कीड़ा, पढ़िए आज की टॉप-10 न्यूज़

8/13/2022 7:00:47 AM

कभी भी टूट सकता है भारूडपुरा का डेम, आई बड़ी बड़ी दरारें, कई गांवों को खाली करने के निर्देश
धार जिले भारूडपुरा में स्थित डेम से पानी सीपेज होने के बाद खरगोन जिला और पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है। कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम एसपी धर्मवीर सिंह भी मौके के लिए रवाना हुए। एसपी के मुताबिक खरगोन जिले के पांच से छह गांव खाली कराए जा रहे हैं।

मोहर्रम जुलूस के दौरान लगे सर तन से जुदा के नारे, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कर रही जांच
नूपुर शर्मा के समर्थन में टिप्पणी करने वाले कन्हैया की हत्या के बाद आज भी सर तन से जुदा के नारे थमने का नाम नहीं ले रहा। मध्यप्रदेश के खंडवा में  बुधवार रात में निकले मोहर्रम के जुलूस के दौरान जब ताजियों को विसर्जन करने के लिए के ले जाया जा रहा था।

स्पाइसजेट की फ्लाइट के केविन में अचानक टपकने लगा पानी, सीटें गीली होने से यात्री परेशान
मुंबई से जबलपुर आ रही स्पाइसजेट की फ्लाइट के केविन में सीट पर अचानक पानी टपकने लगा जिससे विमान में बैठे यात्री दहशत में आ गए। फ्लाइट में बैठे समाजसेवी कमल ग्रोवर ने पानी टपकने का वीडियो बनाया।

पलेरा-नौगांव धसान नदी में फंसे 2 युवक, नहाने उतरे थे 5 दोस्त, 3 ने तैरकर बचाई जान
टीकमगढ़ के पलेरा-नौगांव धसान नदी में पानी की तेज धार में दो युवक फंस गए। बताया जा रहा है कि टीकमगढ़ जिले के पलेरा व छतरपुर जिले के नौगांव के बीच गर्रोली गांव में धसान नदी में 5 युवक नहाने गए थे।

कुंए में पिता-पुत्र समेत मजदूर की लाशें मिलने से फैली सनसनी, 3 मौतों से गांव में पसरा मातम
सागर के देवरी विधानसभा के गौरझामर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत मणि जमुनिया के पिपरिया टोला ग्राम के खेत में बने कुएं में तीन लोगों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। कयास लगाए जा रहे हैं कि तीनों की मौत ऑक्सीजन की कमी के कारण हुई है।

आदिवासी की मौत मामले में विदिशा DFO पर गिरी गाज, हटाए गए राजवीर सिंह, अजय पाण्डे होंगे नए DFO
आदिवासियों पर हुए गोलीकांड के बाद मप्र कैडर 2014 बैच के आईएफएस अधिकारी विदिशा डीएफओ राजवीर सिंह को हटा दिया गया है। सूत्रों की माने तो डीएफओ का स्टाफ पर कंट्रोल नहीं होने कारण यह कार्यवाही की गई है।

सांची दूध के बंद पैकेट में दिखा मक्खी जैसा कीड़ा, बढ़ते दामों से लोग पहले ही परेशान, अब मचा हड़कंप
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सांची के 1 लीटर दूध में मक्खी या वैसा ही कोई कीड़ा पैकेट के अंदर ही देखने को मिला है। दरअसल रातीबड़ इलाके में एक ग्राहक हर रोज की तरह आज सुबह दूध लेने

रीवा में फिर हुई गौ हत्या, खेतों में मिले कटे-फटे अंग, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर
हिंदू धर्म में गाय को माता का दर्जा दिया गया है लेकिन मध्य प्रदेश के रीवा जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ मुस्लिम आरोपियों द्वारा गौ मांस के लिए गाय को काटा।

बहनों से राखी बंधवाकर CM बोले- तुमने ग्रामीण क्षेत्रों की जिंदगी बदल दी, मैं तुम्हारी जिंदगी बदलना चाहता हूं
सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज अपने आवास पर 300 से भी अधिक प्रदेश भर की अपनी बहनों को आमंत्रित किया। आवास पर पहुंची सभी बहनों का चौहान भैया ने आत्मीय स्वागत किया और लगातार सबसे बातचीत भी की।

ये है MP का हाईटेक भिखारी, ऑनलाइन मांगता है भीख... मकान-प्रॉपर्टी के साथ बैंक अकाउंट में जमा है लाखों रुपए
भिखारी शब्द सुनते ही आपके सामने हाथ में कटोरा थामे एक उदास सा चेहरा सामने आएगा। लेकिन मध्य प्रदेश के सागर शहर में एक भिखारी ऐसा भी हैं जो हाईटेक तरीके से भीख लेता है। इसके भीख के कटोरे में बाकायदा ऑनलाइन पेमेंट का कोड और नंबर दर्ज है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News