कांग्रेस पर फूटा कार्तिकेय का गुस्सा, चुनावी साल में सीएम के बेटे का इशारा किस ओर

5/21/2023 6:21:48 PM

कांग्रेस पर फूटा कार्तिकेय का गुस्सा, चुनावी साल में सीएम के बेटे का इशारा किस ओर

कार्तिकेय सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए एमपी कांग्रेस के तंज पर पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि मेरी मां 32 साल से पिताजी के पीछे उनकी ताकत बनकर खड़ी रही लेकिन कांग्रेस रिश्तों की पवित्रता, प्रेम को नहीं समझती है।

भूपेश बघेल के इस अंदाज की कायल हो गई कुमार शैलजा

स्वर्गीय राजीव गांधी (rajiv gandhi) की पुण्यतिथि के अवसर पर दुर्ग में आयोजित भरोसे का सम्मेलन (bharose ka sammelan) में कुमारी शैलजा ने मुख्यमंत्री बघेल की प्रशंसा करते हुए कहा, कि आज हर एक प्रदेशवासी के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है।

वीडी शर्मा का बड़ा बयान- सिख दंगों में सज्जन जेल में, अब कमलनाथ की बारी

वीडी शर्मा ने आगे कहा, मैं जरूर यह बात कहना चाहता हूं कि इन्हीं दंगों के आरोप में संदिग्ध जिनके ऊपर आरोप है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री 'कमलनाथ' जी आपके हाथ 84 के दंगों के खून में सने हुए होने का आरोप है। वीडी शर्मा ने कगा कि जल्दी ही आपके ऊपर...

चुनाव से पहले कमलनाथ का बड़ा दांव, बोले- सरकार आई, तो जातिगत मतगणना कराएंगे

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि हमारी सरकार आएगी तो जातिगत मतगणना (caste vote count) कराएंगे

हवाई मार्ग से मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना का शुभारंभ

शिवराज सिंह चौहान ने 21 मई रविवार के दिन राजधानी भोपाल के राजा भोज विमानतल से इंडिगो फ्लाइट को हरी झंडी दिखाई जिसमें प्रदेश के 32 बुजुर्ग बैठे हुए थे जो राजधानी भोपाल से तीर्थ स्थल प्रयागराज के लिए रवाना हुए इसमें कुछ महिलाएं हैं और कुछ पुरुष थे।

ये हैं सीएम भूपेश बघेल की वो खास योजनाएं...जिनके कारण 2023 चुनाव में उनका पलड़ा सबसे भारी है!

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आदिवासी बहुल बलरामपुर जिले से राज्यव्यापी जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। बघेल इस 'भेंट-मुलाकात' अभियान के दौरान राज्य के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करने का निर्णय लिया।

तेंदूपत्ता संग्रहकों की उपेक्षा पर बसरे अरुण साव बोले- संग्राहकों को बोनस से वंचित किया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने राज्य सरकार और वन मंत्री मोहम्मद अकबर (minister mohammad akbar) की उपेक्षा की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार तेंदूपत्ता संग्रहकों से किये वादे पूरा नहीं कर रही है।

Dabra: शराब कारोबारी के फॉर्म हाउस पर चौकीदार की हत्या

ग्वालियर के डबरा में शराब कारोबारी के फार्म हाउस पर चौकीदार की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक मृतक 30 सालों से चौकीदारी का काम कर रहा था। वहीं मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता पर पहले भी प्राणघातक हमला हो चुका है।

इस साल के लिए समर्पित है मोटा अनाज, पर्यटन नगरी में निकलेगा रोड शो

रविवार को पर्यटन नगरी खजुराहो (Tourism City Khajuraho) में मिलेट रोड शो का आयोजन किया जा रहा है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News