रिटायर्ड फौजी ने PM मोदी और राष्ट्रपति को लिखा पत्र, कहा- रेपिस्टों को फांसी देने के लिए जल्लाद बना दो

12/9/2019 10:58:14 AM

खंडवा: देश में बढ़ रहे बलात्कार व हत्या के मामलों को लेकर खंडवा जिले के एक रिटायर्ड फौजी इतने अताहत हुए कि उन्होंने जल्लाद बनने की इच्छा जाहिर की है। दरअसल रिटायर्ड फौजी ने प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को एक लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं जल्लाद बनने के लिए तैयार हूं। इतना ही नहीं उन्होंने लिखा कि मैं इस काम के सरकार से पैसे भी नहीं लूंगा बल्कि खुद से पांच लाख रुपए सरकारी खजाने में जमा कराऊंगा। 
फौजी ने निर्भया रेप कांड के चारों आरोपियों को फांसी की सजा देने के लिए तैयार हूं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, रिटायर्ड फौजी प्रदीप सिंह ठाकुर ओंकारेश्वर के रहने वाले हैं। प्रदीप सिंह भारतीय सेना से रिटायर्ट हैं और इन दिनों समाज सेवा के कार्य में लगे हुए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेटर लिखते हुए कहा कि, इस देश में जल्लादों की कमी है इस कारण मैं जल्लाद बनने के लिए तैयार हूं, मैं बलात्कारियों को फांसी की सजा देना चाहता हूं। प्रदीप सिंह ठाकुर ने वकीलों से चर्चा के बाद प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को लेटर लिखकर निर्भया कांड के आरोपियों को फांसी देने के लिए जल्लाद बनने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने ये भी कहा कि मैं 5 लाख रुपए सरकारी खजाने में जमा कराऊंगा जिस कारण से पीड़ित परिवार को मदद मिल सके।

 

गौरतलब है कि, निर्भया गैंगरेप के सारे आरोपियों को अदालत ने फांसी की सजा दी है। फिलहाल चारों आरोपी जेल में बंद हैं। लेकिन जल्लद नहीं होने के कारण आरोपियों को फंदे पर लटकाने में देरी हो रही है। आरोपियों ने दिल्ली की निर्भया से 16 दिसंबर, 2012 की रात गैंगरेप के मामले में चार लोगों को फांसी की सजा सुनाई गई है। इनमें से एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थी। जबकि एक को नाबालिग होने के कारण अदालत ने रिहा कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News