गल्ला व्यापारी प्रवीण जैन की हत्या का खुलासा, आरोपी कालू सिंह ने इस वजह से ली थी जान

12/16/2021 2:17:20 PM

आगर मालवा(फहीम उद्दीन कुरेशी): रविवार को आगर जिले के बड़ौद नगर में गल्ला व्यापारी प्रवीण जैन की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मदकोटा निवासी कालू सिंह ने गल्ला व्यापारी की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी और हत्या में उपयोग किये गये चाकू, बाइक, मोबाइल तथा कपड़े हुए जब्त कर लिए हैं।

PunjabKesari

आरोपी ने कबूल किया गुनाह
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल किया है। कालूसिंग ने बताया कि वह गेंहू बेचने मृतक प्रवीण जैन की गल्ले की दुकान पर गया था। दुकान के गल्ले में रखे रुपये देखने के बाद उसे लूटने के प्रयास में आरोपी ने चाकू से प्रवीण जैन पर हमला कर दिया था जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हमले के बाद भीड़ इक्कट्ठा होने पर वह बिना रुपये लूटे ही घटना स्थल से फरार हो गया।

PunjabKesari

बता दें कि गल्ला व्यापारी प्रवीण जैन की हत्या के विरोध में व्यपारियों ने बड़ौद नगर बंद रखा था और मृतक के शव को थाने के सामने रखकर जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया था।

PunjabKesari

वहीं पुलिस की धीमी कार्यशैली को देखते हुए कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े ने अपने समर्थकों के साथ बड़ौद थाने में धरने पर बैठ गए थे। विपिन वानखेड़े का कहना था कि आये दिन लगातार अपराध बढ़ रहे हैं, क्षेत्र में अपराधियों के हौसले इतने बुलन्द है कि उन्होंने दिनदहाड़े एक सीधे सादे व्यापारी की हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News