शादी से एक दिन पहले दुल्हन से रेप, प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम, टूट गई शादी

2/2/2024 5:10:37 PM

रीवा: प्रेमिका की शादी कहीं और तय हुई तो तिलमिलाए प्रेमी ने उसकी खुशियों को ग्रहण लगा दिया। प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया और उससे रेप कर डाला। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन घटना के बाद पीड़िता की शादी टूट गई।

जानकारी के अनुसार, यह मामला रीवा जिले के सागर थाना क्षेत्र का है। शादी से एक दिन पहले पीड़िता कुछ काम से घर के बाहर निकली थी। उसी दौरान उसके प्रेमी अभिषेक से उसकी मुलाकात हुई। दोनों में कुछ बात हुई इसके बाद आरोपी युवती को अन्य स्थान पर ले गया और रेप की घटना को अंजाम दे दिया। युवती ने घर आकर घटना की जानकारी परिजनों को दी और सागर थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। युवती का मेडिकल कराया गया। इसके बाद आरोपी पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता पर शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन उसने इनकार कर दिया था। इसके बाद आरोपी ने शादी से एक दिन पहले आरोपी ने युवती को बुलाया और घटना को अंजाम दिया। एडिशनल एसपी विवेक लाल ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। घटना के बाद युवती ने अपनी मर्जी से शादी तोड़ दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News