रितेश शर्मा को कांग्रेस ने दिखाया बाहर का रास्त, 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

6/20/2022 6:55:31 PM

बेमेतरा (भूपेंद्र साहू): नवागढ़ जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष और महामंत्री रितेश शर्मा (ritesh sharma) को कांग्रेस (congress) पार्टी ने 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इससे पहले कांग्रेस ने रितेश शर्मा को कारण बताओ नोटिस (Show cause notice) जारी किया था। लेकिन जवाब संतुष्ट नहीं आने के बाद कांग्रेस आला कमान ने यह कार्रवाई की है। 

 

नवागढ़ जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष एवं जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रितेश शर्मा को निष्कासित कर दिया गया है। जिला कांग्रेस कमेटी के लेटर पेड में बता गया है कि कांग्रेस पार्टी के सक्रिय सदस्य है एवं पार्टी ने आपको एक जिम्मेदार सौंपी गई थी। आप के द्वारा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के विचारधारा, रीति, नीति के उलट जाकर सोशल मिडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर "कहानी खतम है, खुद स्वीकार करे बहुत हो गया, क्षेत्रवाद और परिवारवाद अब बर्दाशत नहीं करेगा बेमेतरा जिले के युवा ' पोस्ट किया गया है, उक्त पोस्ट के कारण आपको कारण बताओं नाटिस दिया गया था। 

6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

जिसके बाद आपके द्वारा दिये गये जवाब में यह प्रतीत होता है कि आप अपने उक्त पोस्ट पर अभी भी कायम है और उक्त पोस्ट के द्वारा यह भी समझ में आता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो परिवार वाद पर अपनी राय जाहिर की थी, जोकि सीधे - सीधे कांग्रेस पार्टी और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के लिए एक ईशारा था। जिसका आप अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन करते हुए पोस्ट किया। अतः आपके जवाब से यह प्रतीत नहीं होता है, कि आप उक्त पोस्ट के लिए अभी भी अडिग है। आखिर में आपके जवाब से पार्टी संगठन को संतुष्ट नहीं कर पाये जाने के कारण आपको कांग्रेस पार्टी से 6 वर्षो के लिए निष्कासित किया जाता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News