सड़क हादसा: नरसिंहपुर में ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत, ट्रक में छिपकर हैदराबाद से आगरा जा रहे थे

5/10/2020 11:44:46 AM

नरसिंहपुर (रोहित अरोरा): मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जिले के पाठा गांव के पास एक ट्रक पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में 11 लोग घायल हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। ट्रक में दो ड्राइवरों और एक कंडक्टर सहित कुल 18 लोग सवार थे। इनमें से 15 हैदराबाद में मजदूरी करते थे। सभी मजदूर आम से भरे इस ट्रक में बैठकर आगरा जा रहे थे।

PunjabKesari

यह सड़क हादसा एनएच 44 पर नरसिंहपुर और सिवनी सीमा के बीच हुआ है। ट्रक पलटने से 15 मजदूर इसके नीचे दब गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर कलेक्टर और एसपी पहुंचे। नरसिंहपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बताया कि यह सभी मजदूर ट्रक में छिपकर घर जा रहे थे।



वहीं इस दुर्घटना के बारे जानकारी देते हुए सिविल सर्जन अनीता अग्रवाल ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को जबलपुर रेफर कर दिया गया है। इसमें से एक को सिर में गंभीर चोट आई है, वहीं दूसरे को फ्रैक्चर हुआ है। अन्य घायलों की हालत स्थिर है। इनमें से एक घायल को तीन दिन से सर्दी, खांसी और बुखार है। इसे देखते हुए 5 मृतकों समेत सभी 18 लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं। सभी का कोरोना टेस्ट होगा।।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News