ग्वालियर में बस और ट्रैक्टर की भीषण भिड़ंत, टक्कर होते ही पलटी बस, 16 यात्री हुए घायल...

2/22/2024 11:41:21 AM

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पुरानी छावनी क्षेत्र में ट्रिपल आईटीएम संस्थान के सामने एक तेज रफ्तार बस ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में 16 यात्री घायल हुए हैं उनको अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दो यात्रियों की हालत गंभीर है ,हादसा बुधवार की रात को हुआ है। बस में सवार यात्रियों ने कहा कि बस चालक बस को बहुत तेज चला रहा था पुलिस ने यात्रियों के बयान दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari
यह बस मुरैना के बस स्टैंड से चली थी और ग्वालियर के लिए निकली थी, बस ग्वालियर के पुरानी छावनी क्षेत्र में पहुंची थी तभी अचानक ट्रिपल आईटीएम के सामने आगे जा रहे ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। इसके बाद बस पलट गई बस की टक्कर से ट्रैक्टर सवार मजदूर भी सड़क पर गिर गए थे। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।


पुरानी छावनी थाना पुलिस फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल के लिए भेजा किसी की भी जान नहीं जाने से पुलिस ने राहत की सांस ली। आपको बता दें कि कुछ घायलों को जयारोग्य चिकित्सालय भेजा गया है और कुछ घायलों को ग्वालियर के हजीरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

बस में सवार यात्रियों ने बताया है कि मुरैना से बस आ रही थी। ग्वालियर की सीमा में प्रवेश करते ही अटल द्वार पर हमारी बस ने सवारी की अदला-बदली की और इस बस में हमें सवार किया गया। वहां से यह बस का चालक तेज रफ्तार में बस चला रहा था। सवारी भी ओवरलोड थी और बस चालक नशे में लग रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News