भीषण सड़क हादसे में युवती समेत 3 की मौत, बाइक के उड़े परखच्चे

8/11/2019 3:17:43 PM

इंदौर: मध्यप्रदेश में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले के इच्छापुर हाईवे मार्ग पर शनिवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक को इतनी जोरदार टक्कर मारी की तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक युवती और दो युवक शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए भेजा। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari, madhya Pradesh News, Indore News, Bike, unknown vehicle, heavy collision, road accident, death of 3, police, hospital

सूत्रों के अनुसार शनिवार रात 11 बजे काटकूट रोड के पास मारवाड़ी ढाबे से अपने दोस्तों के साथ घर लौट रहे चंदू जाट ने दो युवक एवं एक युवती को सड़क पर पड़ा देखा तो उसने तुरंत ही पुलिस की सूचना दी। TI राजेन्द्र बर्मन ने बताया कि तीनों मृतक इंदौर निवासी के हैं, जो बाइक से ओंकारेश्वर दर्शन करने के लिए जा रहे थे, जिन्हें अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में इंदौर के पवन, मयूर और पूजा की मौके स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News