पुलिस भी सुरक्षित नहीं...साधु के वेश में बदमाशों ने मॉर्निग वॉक पर निकले जवान से रास्ता पूछा, रूद्राक्ष दिया और घड़ी और चेन लूटकर हुए रफ्फू चक्कर

3/21/2024 12:15:27 PM

इंदौर: मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि आम लोगों के साथ साथ अब पुलिस भी इनके सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक पुलिस वाले के साथ साधु के वेश में आए कुछ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पूरे मामले में पुलिस ने पुलिसकर्मी की शिकायत पर आसपास लगे सीसीटीवी देखने शुरू कर दिए हैं।

PunjabKesari

पूरा मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के शिक्षक नगर स्थित रोड का है। जहां एक पुलिस जवान गोपाल बर्डे रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकला था, तभी एक गाड़ी उसके पास आकर रुकी। इसमें साधु के वेश में कुछ युवकों ने उससे धार्मिक स्थल का पता पूछा गया। जब पुलिसकर्मी वाहन के नजदीक गए तो उन्होंने इशारा करते हुए आगे धार्मिक स्थल होना बताया। इसी बीच साधु वेष में बैठे उसकों बातों में उलझा लिया और हाथों में पहनी हुई घड़ी मांगी और कार के पीछे बैठे धूनी लगाए हुए एक व्यक्ति ने घड़ी में जादू टोना किया और रुद्राक्ष दिया और आशीर्वाद लेने के लिए कहा।

PunjabKesari

पुलिस वाले ने आशीर्वाद लेने के लिए जैसे ही अपनी गर्दन को कार की खिड़की में झुकाया वैसे ही बदमाशों ने उनके गले से सोने की चैन खींची और फरार हो गए। पूरे घटनाक्रम को लेकर थाने पर शिकायत की गई है। पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज कर पास में लगे सीसीटीवी को खंगाला तो उसमें एक गाड़ी तेजी से जाते हुए दिखाई दी। पुलिस गाड़ी की तलाश में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News