पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल की एक अफवाह ने प्रदेशभर में मचाया हड़कंप, सीधी एसपी ने किया खंडन

7/28/2021 2:32:30 PM

सीधी: मध्य प्रदेश का सीधी जिला नाम की तरह सीधा बिल्कुल भी नहीं है। इस जिले में आए दिन ऐसा कुछ ना कुछ होता रहता है जिसकी वजह से सीधी हमेशा पूरे प्रदेश में सुर्खियों में बना रहता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां पर आज 27 जुलाई को पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल की पर्सनल फेसबुक आईडी से एक मैसेज निकलता है जिसमें सीधी जिले में एक महिला के साथ ब्रूटल रेप यानी हाथ पैर काटकर उनके गुप्तांग में पत्थर भरने का मामला सामने हैं ऐसा पोस्ट किया जा रहा है। जिसकी वजह से यह पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया है।

PunjabKesari

लेकिन जब इसके बारे में सीधी एसपी पंकज कुमावत को जानकारी हुई तो उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को ही फर्जी बता दिया। उन्होंने कहा है कि ऐसी कोई घटना सीधी जिले में आज की तारीख में नहीं हुई है इससे पहले 16 जुलाई को एक घटना हुई थी जिसमें एक महिला की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली थी। लेकिन उस घटना का आज की अफवाह से कोई संबंध नहीं है इसका उन्होंने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट कर वा लेटर के माध्यम से जनसंपर्क में जमा कर खंडन किया है।

PunjabKesari

बहरहाल अब इस पूरे मामले ने राजनीति को एक बार फिर से गरमा दिया है कांग्रेस के दिग्गज नेता जाने-माने जाने वाले व पूर्व मंत्री रह चुके साथ ही वर्तमान में सिहावल क्षेत्र से विधायक कमलेश्वर पटेल के माध्यम से जनता को सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी देना भ्रामक प्रतीत होता है क्योंकि जिले के पुलिस विभाग के मुखिया ने इन पूरी बातों का खंडन कर दिया है।

PunjabKesari

ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि इस पर अब भाजपा क्या प्रतिक्रिया देती है वह हाल एक जिम्मेदार व्यक्ति के माध्यम से सोशल मीडिया में इस प्रकार की बातें शेयर करना और सीधी एसपी का उन बातों का खंडन करना अभी तक लोगों की समझ में बिल्कुल भी नहीं आया है लोग अभी भी दुविधा में जी रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News