साध्वी प्रज्ञा पर हमलावर हुए कंप्यूटर बाबा, दिग्विजय सिंह के समर्थन में करेंगे रोड शो

5/7/2019 9:41:25 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव की बहुचर्चित सीट भोपाल पर मुकाबला दिलचस्प होने वाला है। इस महा मुकाबले में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस का गुणगान करने वाले कंप्यूटर बाबा अब दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतर आए हैं और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर जुबानी हमले भी बोल रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने साध्वी प्रज्ञा की तुलना रावण से की है। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।


PunjabKesari

कम्प्यूटर बाबा ने साध्वी प्रज्ञा पर तंज कसते हुए कहा कि ‘साधु के कपड़े पहनने या भेष बनाने से कोई साधु नहीं हो जाता। रावण ने भी साधु का वेश धारण कर सीता का हरण किया था। कर्म करने से कोई साधु होता है, चुनाव लड़ने से नहीं। बीजेपी नेताओं ने साध्वी प्रज्ञा को बलि का बकरा बनाया है।’ वहीं पूर्व सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान मीठा बोलकर सबको बेवकूफ बनाते हैं। बाबा ने शिवराज की तुलना ‘ठग’ से की है।


PunjabKesari


वहीं आज कम्प्यूटर बाबा ने दिग्विजय सिंह के विजय रथ को खुद संभाल रहे हैं। वे हज़ारों साधुओं के साथ प्रचार के लिए भोपाल में रोड शो करेगें। कंप्यूटर बाबा सात हजार संतों के साथ राजधानी भोपाल में डेरा डाल रहे हैं। संतों का तप तीन दिन चलेगा। 7,8 और 9 मई को कंप्यूटर बाबा भोपाल में दिग्विजय सिंह के समर्थन में तप करेंगे और उनके साथ सात हज़ार से ज़्यादा साधु संत धूनी रमाएंगे। वो साधना कर दिग्विजय सिंह की जीत की कामना करेंगे। इस जप और तप का समापन 9 मई को होगा जब पूरे भोपाल में ये संत समाज रोड-शो करता निकलेगा। उनके रोड शो पर चुनाव आयोग की नजर रहेगी।

 










 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News