एक बार फिर संत वर्सेस सरकार ! अवैध उत्खनन को लेकर कंप्यूटर बाबा की शिवराज को चेतावनी

6/30/2020 2:04:18 PM

इंदौर(सचिन): नर्मदा नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने राज्य में रेत माफिया के बढ़ते मामलों को लेकर शिवराज सरकार पर बड़ा हमला किया है। कंप्यूटर बाबा ने पिछले दिनों खनिज अधिकारियों पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि शिवराज सरकार के सत्ता में आते ही खनिज माफिया फिर से सक्रिय हो गया है। अगर इस पर रोक नहीं लगी तो साधु समाज खुद कमान संभाल लेगा।

PunjabKesari

कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार आते ही रेत माफिया सक्रिय हो गए हैं। पिछले दिनों  देवास जिले के सतवास में SDOP के अमले पर हमला की निंदा करते हुए कहा कि किसी भी हालत में ऐसे मामले थमने चाहिए। ऐसे अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। राज्य में अवैध खनन किसी भी हालत में नहीं होना चाहिए। वर्ना पूरा संत समाज चुप नहीं रहेगा और सारा साधु-संत समाज इक्टठा होकर खुद नर्मदा किनारे आकर अवैध खनन को रोकेगा।

PunjabKesari
 

आपको बता दें कि नर्मदा नदी के तट फतेहगढ़ घाट से रेत का अवैध कारोबार को रोकने के लिए रविवार को एसडीओपी 2 पुलिसकर्मियों के साथ कन्नौद से सतवास आ रहे थे। इस दौरान अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को उन्होंने रोकने का प्रयास किया। लेकिन ट्रॉली नहीं रोकी। उसके बाद एसडीओपी का ड्राइवर गाड़ी से उतरकर ट्रैक्टर चालक के पास पहुंचा। उसने लोहे के रॉड से एसडीओपी के चालक पर हमला कर दिया।

PunjabKesari


इसे देख एसडीओपी के साथ चल रहे 2 पुलिसकर्मी ड्राइवर को बचाने पहुंचे। इतने में ट्रैक्टर चालक के कुछ और साथी भी आ गए और सबने मिलकर पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर दिया। इस दौरान एसडीओपी के ड्राइवर और पुलिसकर्मी संदीप जाट घायल हो गए। 

 


Edited By

meena

Related News