MP Politics: भाजपा में शामिल होने को लेकर कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार का बयान , कहा - हम तो कांग्रेस के सिपाही हैं..

2/18/2024 1:33:28 PM

ग्वालियर। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के दिल्ली पहुंचने के बाद ग्वालियर में कांग्रेस नेताओं ने बैठक बुलाई। महापौर कार्यालय पर बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष , महापौर और विधायक सहित कई पार्षद और कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे। महापौर कार्यालय पर आयोजित यह बैठक 2 घंटे तक चली। इस दौरान विधायक सतीश सिकरवार और महापौर शोभा सिकरवार भी मौजूद रहीं। कमलनाथ और नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने की खबरों को लेकर ग्वालियर में  भी राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।


बैठक के बाद कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने भाजपा में शामिल होने की सभी बातों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि हम तो कांग्रेस के सिपाही हैं और सदैव कांग्रेस के साथ रहेंगे। कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की बात पर उन्होंने कहा कि उनकी परिस्थितियों से मैं अवगत नहीं हूं।

PunjabKesari
राहुल गांधी की यात्रा को लेकर भी इस बैठक में चर्चा की गई। इस बैठक में कांग्रेस के सभी पार्षद भी मौजूद थे इसके अलावा इस बैठक में निगम में बजट को लेकर भी चर्चा की गई है। महापौर शोभा सिकरवार ने बताया कि हमको लोकसभा चुनाव की किस तरह तैयारी करनी है। इसको लेकर भी चर्चा हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News