सिंधिया ने गुना-शिवपुरी की जनता से हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मेरा दिल धड़कता है तो आपके लिए...

5/23/2023 6:49:16 PM

शिवपुरी(भूपेंद्र शर्मा): केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी- गुना की जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। सिंधिया ने कहा कि यदि पूर्व में मुझसे कोई गलती हो गई है तो मुझे माफ कर दीजिए। इस माफीनामें के साथ ही सिंधिया के एक बार फिर गुना-शिवपुरी में लोकसभा चुनाव लड़ने के कयास लगने शुरु हो गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल सोमवार को शिवपुरी में विभिन्न समाजों के सम्मेलन आयोजित किए गए थे, जिसमें मंत्री सिंधिया ने शामिल हुए। इसी दौरान वैश्य और जैन समाज के सम्मेलन में सिंधिया ने कहा कि ये दिल धड़कता है तो आपके लिए धड़कता है। विकास करने की सोच है तो आपके लिए। मुझसे कोई गल्तियां हुई हो तो माफ करना। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं पहले की भांति ग्वालियर चंबल संभाग के विकास के लिए प्रयत्नशील रहूंगा। शिवपुरी नहीं पूरे ग्वालियर संभाग के लिए जैसे पहले सक्रिय रहते थे उनकी सक्रियता लगातार बनी रहेगी। सिंधिया ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि पूर्व में कोई गलती हो तो उन्हें माफ करना। इसके अलावा सिंधिया ने वैश्य और जैन समाज के सम्मेलन में समाज के अच्छे लोगों से आगे आकर कार्य करने की अपील की, जिससे सभी लोगों का भला हो।

PunjabKesari

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों ग्वालियर चंबल दौरे पर हैं। इसके चलते शिवपुरी में विभिन्न समाजों के सम्मेलन आयोजित किए गए हैं। इसी कड़ी में सोमवार को शिवपुरी में वैश्य और जैन समाज का सम्मेलन रखा गया था। इसी दौरान उन्होंने लोगों के सामने हाथ जोड़े और माफी मांगी।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया 2019 में कांग्रेस की टिकट पर गुना-शिवपुरी सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ा था। उन्हें भाजपा उम्मीदवार केपी यादव से हार का सामना करना पड़ा था। कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा में आने के बाद एक नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं। सिंधिया भविष्य में एक बार फिर से गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से मैदान में उतर सकते हैं। इसी कारण से वह सामाजिक संगठनों के सम्मेलन आयोजित कर रहे हैं, जिससे मेल मुलाकातों का दौर चलता रहे और स्थानीय मतदाताओं से उनकी दूरी ना हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News